पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निर्देश:कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए मनाएं चैती छठ और रामनवमीं: एसडीओ

खगड़िया13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बढ़ते हुए संक्रमण को लेकर अनुमंडल पदाधिकारी ने जारी किया निर्देश

सदर एसडीओ धर्मेंद्र कुमार ने रामनवमीं और चैती छठ पर्व को लेकर एक आवश्यक निर्देश जारी किया है। उन्होंने कहा कि रामनवमी को लेकर सभी राजनीतिक दलों के साथ बैठक की जाएगी। उनलोगों के साथ इससे संबंधित सरकार के निर्देश को भी साझा किया जाएगा।

जिसमें सभी जनप्रतिनिधियों, राजनीतिक पार्टियों के कार्यकर्ता, समाजसेवी व रामनवमी कमेटी के लोगों ने अपनी-अपनी बातों को रखने का मौका दिया जाएगा। लेकिन अभी हम सभी लोगों को यह जानना आवश्यक है कि शहर में कोरोना बड़ी तेजी से बढ़ रहा है।

संक्रमण के कई मामले सामने आ रहे हैं। इस वजह से लोगों को कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए रामनवमीं का पर्व मनाएं। उन्होंने बताया कि सरकार के तरफ से कोई भी सार्वजनिक कार्यक्रम पर पूर्णतः रोक लगा दी गई है। फिलहाल पारिवारिक कार्यक्रम को स्थगित नहीं किया गया है।

दुकानदार व ग्राहक करें मास्क का उपयोग

एसडीओ ने कहा कि कोरोना के दूसरे लहर को देखते हुए दुकान के बाहर बाल्टी में पानी व मग अवश्य रखें। दुकान के बाहर रस्सी बांधकर बाहर से ही समान देने का कोशिश करें। दुकान में सेनेटाइजर की व्यवस्था जरूर हो। दुकानदार और ग्राहक दोनों मास्क लगाकर रहेंगे अन्यथा पकड़े जाने पर दंडित व जुर्माना लगाया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें