पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लापरवाही:घेराबंदी वाले तार सेे जोड़ा करंट संपर्क में आने से बच्चे की मौत

खगड़िया4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बेलदौर थाना क्षेत्र के कंजरी पश्चिम पार की घटना, मामला दर्ज

शनिवार सुबह खेलने के दौरान खेत की घेराबंदी वाले तार के संपर्क में आने से 6 वर्षीय बालक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना बाद परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है, जबकि ग्रामीणों में रैयत के खिलाफ आक्रोश है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। मामले में मृतक के पिता ने थाने में आवेदन देकर दोषी के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है। जानकारी के मुताबिक कंजरी पश्चिमी पार गांव निवासी विजय यादव का 6 वर्षीय पुत्र अजीत कुमार घर के बाहर सड़क पर खेल रहा था, जहां अचानक सड़क के बगल में परती खेत के घेराबंदी वाले तार के संपर्क में आ गया।

खेत मालिक ने इस तार को बिजली से जोड़ रखा है। तार के संपर्क में आते ही करंट लगने से बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक के पिता ने बताया गांव के ही मोहम्मद हबीब उर रहमान के पुत्र मोहम्मद हासिब ने सड़क के बगल की परती खेत को कंटीले तार से घेर कर पास के एक ट्रांसफार्मर से जोड़ दिया है। तार के संपर्क में आने से 6 वर्षीय बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। थानाध्यक्ष राजीव कुमार लाल ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। आवेदन के आलोक में मामले की छानबीन की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें