पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विवाद:खाते की जानकारी लेने गए ग्राहक की बैंककर्मी से हुई झड़प, प्राथमिकी दर्ज

खगड़िया9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मैनेजर ने थाने में लिखित आवेदन देकर लगाई सुरक्षा की गुहार

मानसी बाजार स्थित एसबीआई बैंक परिसर में बुधवार को खाते का राशि चेक करवाने गए ग्राहक की एक बैंक कर्मी से गाली-गलौज, हाथापाई एवं मारपीट हो गई। जिससे एक घंटे तक बैंक परिसर रणक्षेत्र में तब्दील हो गया। जिससे दूर-दराज से आए ग्राहकों को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

बैंक परिसर में घटित पूरा बारदात बैंक के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। घटना बैंक मैनैजर के समक्ष हुई लेकिन नियमानुसार बैंककर्मी अजय कुमार ने बैंक मैनेजर को पत्र लिख इसकी जानकारी दी एवं दोषी के विरूद्ध कानूनी कार्रवाई किए जाने का गुहार लगाया।

आवेदन में अजय ने बताया कि चुकती (राजाजान) गांव निवासी बबलू यादव अपना खाता चेक करवाने आया और पीछे के कांके पीछे से घुस गया। बैंक में ऑडिट चल रहा था जिस कारण इस तरह आने पर सख्त मनाही थी। इसलिए उन्हें काउंटर के आगे से आने की बात कही गई। जिसपर वे भड़क कर गाली- गलौज करने लगे और मारपीट पर उतारू हो गए।

गार्ड द्वारा उसे बचाया गया एवं बैंक से बाहर जाते जाते उन्होंने जान से मारने की धमकी भी दी साथ ही शाखा प्रबंधक को भी गाली-गलौज किया। पीड़ित अजय द्वारा दिए गए आवेदन को संलग्न कर शाखा प्रबंधक मनीष कुमार ने मानसी थाना में लैटर पैड पर मामले में आवश्यक कार्रवाई करते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई। इधर, थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि जिनके साथ घटना हुई है वादी वही बनेगें, वैसे मैनैजर द्वारा प्राप्त आवेदन के आधार पर जांच की जाएगी।

ग्राहक आते ही हुआ बवाल
बताते चलें कि बैंक में मोटे रकम जमा निकासी करने वाले ग्राहक अक्सर काउंटर के भीतर जाकर अपना काम करते हैं और बाहर लोगों की कतारें खड़ी रहती है। इन दिनों बैंक का ऑडिट चल रहा है जिसको लेकर अधिकारी बैठे थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें