पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना:जिला मुख्यालय में खुलेगी कपड़े की दुकान, प्रखंडों में अभी अनुमति नहीं

खगड़िया4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिला मुख्यालय को छोड़कर जिले के सभी प्रखंड मुख्यालय रेड जोन घोषित

जिला मुख्यालय को छोड़कर जिले के सभी प्रखंड मुख्यालयों को रेड जोन घोषित किया गया है। इसलिए जिला मुख्यालय में कपड़े की दुकान खुलेंगी, लेकिन प्रखंडों में ये सुविधा नहीं होगी। प्रखंड मुख्यालय में सिर्फ आवश्यक सामग्री की दुकानें ही खुलेंगी। सभी कंटेनमेंट जोन में सरकार द्वारा लगाए गए प्रतिबंध पहले की तरह लागू रहेंगे।

इसको लेकर जिला प्रशासन द्वारा पत्र जारी किया गया है, जिसमें निर्देश दिया गया है कि जो नियमों का उल्लंघन करेंगे उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी। डीएम आलोक रंजन घोष ने कहा कि जो निर्देश जारी किए गए हैं उसका शत-प्रतिशत पालन करें। तभी हम सुरक्षित रह सकते हैं। नियमों को तोड़ने पर कार्रवाई होगी।

जिला प्रशासन द्वारा जारी पत्र के अनुसार जिले में विषम-सम रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर ऑटो रिक्शा व ई-रिक्शा चलेंगे। सोमवार, बुधवार व शुक्रवार को ऑड (विषम) नंबर के वाहन चलेंगे, जबकि मंगलवार, गुरुवार, शनिवार व रविवार को इवन (सम) रजिस्ट्रेशन नंबर वाले वाहन चलेंगे। टैक्सी का परिचालन भी जिले के अंदर किया जा सकेगा, जिसमें ड्राइवर के अतिरिक्त दो व्यक्तियों के बैठने की अनुमति होगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें