पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रदर्शन:15 सूत्री मांगों को लेकर भाकपा ने प्रखंड कार्यालय में किया प्रदर्शन

खगड़िया2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बीडीओ और सीओ को सौंपा गया मांग पत्र

भाकपा के बैनर तले कार्यकर्ताओं ने पन्द्रह सूत्री मांगों के समर्थन में गुरुवार को अलौली हाईस्कूल परिसर से जुलूस निकाल कर बस स्टैंड होते हुए प्रखंड कार्यालय के समक्ष धरना प्रदर्शन करते हुए बीडीओ और सीओ का घेराव किया। कार्यक्रम का नेतृत्व भाकपा के राज्य कार्यकारिणी सदस्य प्रभाशंकर सिंह, जिलामंत्री प्रभाकर सिंह, सहायक मंत्री पुनीत मुखिया, भाकपा माले के जिला संयोजक किरण देव यादव ने किया। प्रदर्शन में सैकड़ों की संख्या में लाल झंडा के साथ कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया।

जनता का अधिकार छीन अन्याय कर रही है सरकार: प्रभाशंकर
सभा को संबोधित करते हुए प्रभाशंकर सिंह ने कहा कि केंद्र व राज्य की सरकार जनविरोधी है। काला कानून बनाकर आमजनों का हक छीन कर अन्याय कर रही है। भाकपा माले के जिला संयोजक किरण देव यादव ने आंदोलन को समर्थन करते हुए कहा कि सरकार के गलत जनविरोधी काला कानून के खिलाफ वाम जनवादी धर्मनिरपेक्ष पार्टी की एकता को मजबूत कर आंदोलन को तेज किया जाए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज का दिन मित्रों तथा परिवार के साथ मौज मस्ती में व्यतीत होगा। साथ ही लाभदायक संपर्क भी स्थापित होंगे। घर के नवीनीकरण संबंधी योजनाएं भी बनेंगी। आप पूरे मनोयोग द्वारा घर के सभी सदस्यों की जरूर...

    और पढ़ें