पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:बस व पिकअप की टक्कर में चालक की मौत

खगड़िया/ मानसी5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
एनएच-31 पर दुर्घटना के बाद क्षतिग्रस्त वाहन को हटाती जेसीबी व क्षतिग्रस्त वाहन।
  • महेशखूंट से पिकअप व खगड़िया की ओर से आ रही थी यात्री बस, ठाठा चौक पर हुआ हादसा

मानसी थाना क्षेत्र के ठाठा चौक समीप एनएच-31 पर रविवार की शाम एक यात्री बस एवं पिकअप वाहन की आमने- सामने की टक्कर में पिकअप चालक संतोष कुमार (25) की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि बस चालक सहित बस पर सवार दो अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों से मिली सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायलों को घायलावस्था में इलाज के लिए एवं मृतक को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल खगड़िया भेजा दिया एवं दोनोें क्षतिग्रस्त वाहन को अपने निगरानी मे रख लिया। घटना के विषय में बताया गया कि बेगूसराय जिले के छपकी चिलमिल टोला निवासी दामोदर यादव के 25 वर्षीय पुत्र संतोष कुमार सिल्लीगुड़ी से हरी मिर्च लेकर बेगूसराय जा रहा था। जिसकी टक्कर खगड़िया की ओर से आ रहे यात्री बस से हो गया। घटनास्थल को देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा था की बस द्वारा ओवर टेक करने के चक्कर में आमने-सामने की टक्कर हुई है। घटना के बाद एनएच पर दोनों वाहन के बिखरे रहने से जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई। पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजने के बाद तत्परता दिखाते हुए जेसीबी के माध्यम से दोनों क्षतिग्रस्त वाहन को एनएच के किनारे करवाया। इस दौरान करीब आधा घंटा तक एनएच- 31 ठाठा चौक से दोनों ओर वाहनों की लम्बी कतारें लग थी। वाहन हटाने के बाद यातायात बहाल किया गया।

मिर्ची ढाेने में लगे थे स्थानीय ग्रामीण
दुर्घटना के बाद एक तरफ सड़क पर जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई थी। दूसरी तरफ स्थानीय ग्रामीण एचएच-31 पर गीरे मिर्ची को ढाेने में लगे थे। आधे घंटे में लोगों ने पीकप पर लदे व एनएच पर गिरे हरि मिर्ची को साफ कर दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिस्थितियां अति अनुकूल है। कार्य आसानी से संपन्न होंगे। आपका अधिकतर ध्यान स्वयं के ऊपर केंद्रित रहेगा। अपने भावी लक्ष्यों के प्रति मेहनत तथा सुनियोजित ढंग से कार्य करने से काफी हद तक सफलत...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser