पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आक्रोश:पढ़ाई बंद तो चुनाव चालू, ये कैसी कोरोना महामारी: रजनीकांत

खगड़िया12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एआईएसएफ ने दी बड़े आंदोलन की चेतावनी, कहा-अगर नहीं मानी सरकार तो 26 अप्रैल को डीएम के सामने होगा प्रदर्शन

एआईएसएफ के राज्यव्यापी आह्वान पर गुरुवार को खगड़िया में संगठन के जिलाध्यक्ष अभिषेक कुमार की अध्यक्षता में छात्रों ने कोशी कॉलेज गेट पर सांकेतिक प्रदर्शन कर सरकार और प्रशासन को चेताया। एआईएसएफ से जुड़े छात्रों ने 8 अप्रैल असेंबली बम कांड दिवस को बिहार में मांग दिवस के रूप में मनाया। शैक्षणिक संस्थान बंद करने के सरकारी आदेश के खिलाफ छात्रों ने हाथ में झंडा और मांग पट लिए सरकार के फैसले के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते दिखे। आयोजित राज्यव्यापी मांग दिवस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए एआईएसएफ के राज्य उपाध्यक्ष रजनीकांत कुमार ने कहा कि कोरोना के नाम पर एक तरफ जनता में डर का माहौल कायम कर सरकार स्कूल, कॉलेज एवं कोचिंग को बंद कर रही है तो दूसरी तरफ बिहार में चुनाव खत्म होने के बाद अन्य पांच राज्यों के अंदर विधानसभा चुनाव हो रहे हैं। उन्होंने सासाराम में आंदोलन के दौरान गिरफ्तार छात्रों को बिना शर्त रिहा करने की मांग किया। साथ ही उन्होंने कहा कि इसी बीच सीबीएसई ने परीक्षा रोक दी लेकिन बिहार बोर्ड की इंटर और मैट्रिक की परीक्षा हुई और रिजल्ट भी जारी किए गए। धड़ाधड़ परीक्षाएं हो रही हैं लेकिन पढ़ाई एक साजिश के तहत बंद कर छात्र के एक बड़े तबके को यह सरकार शिक्षा से महरूम रखना चाहती है।

युवाओं को ठगना चाहती है भाजपा जद(यू) की सरकार: प्रशांत सुमन
केंद्र की सत्ता पर काबिज नरेंद्र मोदी की सरकार ने तरह तरह की वादे कर सत्ता में आई मगर सत्ता में आने के बाद देश बेचने के अभियान में निकले पीएम मोदी रेलवे बैंक सहित तमाम सार्वजनिक उपक्रमों को बेचने के लिए आमदा है। एआईएसएफ के राज्य परिषद सदस्य प्रशांत सुमन ने कहा बिहार में भाजपा-जद(यू) की सरकार युवाओं को ठगना चाहती है। आंदोलन को दबाने के लिए सरकार नित नए प्रपंच रच आंदोलन को रोकने की गाइडलाइंस जारी कर रही है। प्रदर्शन में सवीना खातून, केशव किशोर, अमन यादव, अंकित राज, अमन कुमार, मृत्युंजय कुमार, ऋतु राज, प्रिंस कुमार, शाहिद खान, छोटू कुमार, आज़ाद खान, ऋशु कुमार, सुमित कुमार सहित अन्य विद्यार्थियों ने भाग लिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें