खगड़िया में किसान को अपराधियों ने मारी गोली:भूमि विवाद को लेकर हुई गोलीबारी, फायरिंग में किसान घायल

खगड़िया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में इलाजरत गोलीबारी में घायल किसान। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में इलाजरत गोलीबारी में घायल किसान।

खगड़िया के परबत्ता थाना क्षेत्र के माधवपुर पंचायत अंतर्गत विशनपुर दियारा में अपराधियों ने एक किसान को गोली मार घायल कर दिया। घटना मंगलवार देर रात की है। स्थानीय लोगों ने बताया कि घटना भूमि विवाद को लेकर हुई है। घायल किसान की पहचान मुरा सिंह के 52 वर्षीय पुत्र तेतर सिंह के रूप में हुई है। गोली किसान के बाएं हाथ में लगी है।

घायल तेतर सिंह ने बताया कि वे अपने दियारा स्थित बथान में पशुओं को चारा दे रहे थे। इसी दौरान कुछ लोगों ने उनको घेर लिया और उनपर गोलियां चलाने लगे। किसान ने बताया कि इस गोलीबारी में वह किसी तरह जान बचाकर भागने में सफल हुआ। किसान ने इसका आरोप अपने ही गांव के लोगों पर लगाया है। गोली बारी की सूचना लोगों ने परबत्ता थाना अध्यक्ष ने दी। थाना अध्यक्ष ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही घायल को PHC में भर्ती कराया। वहां से डॉक्टरों ने उसे रात में ही रेफर कर दिया।

गैंगवार की बात आ रही सामने
मामले में स्थानीय लोगों ने बताया, घटना का करण 2 गुटों में गैंगबाजी को लेकर हुई है। लोगों ने बताया, गोलीबारी 400 बीघे जमीन पर कब्जे को लेकर की गई है। बताया जा रहा है कि घायल शख्स एक पक्ष की ओर से मारने की नीयत से पहुंचा था। जहां गोलीबारी के दौरान वह घायल हुआ है। इधर मामले में परबत्ता थानाध्यक्ष संजय कुमार विश्वाश ने कहा कि अभी तक मामला पूर्व के रंजिश का सामने आया गई। जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...