पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्या:पारिवारिक कलह में नशे की हालत में पिता ने बच्चों के सामने मां के सिर में मारी गोली, मौत

पसराहा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रोते-बिलखते परिजन। - Dainik Bhaskar
रोते-बिलखते परिजन।
  • पसराहा गांव के वार्ड नंबर-5 में सोमवार की रात की घटना, आरोपी पति फरार

पसराहा थाना क्षेत्र के पसराहा गांव में सोमवार की देर रात वार्ड नंबर- 5 में बुटन मुनि नशे की हालत में अपने पत्नी अनिता देवी 32 को अपने बच्चों के सामने ही गोली मार कर हत्या कर दी। घटना का कारण पारिवारिक विवाद व पत्नी द्वारा पति को नशे का सेवन करने से रोकना बताया जा रहा है। महिला बच्चों को लेकर घर मे सोई थी कि बुटन मुनि रोज की तरह नशे की हालत में गाली- गलौज करते हुए मारपीट करने लगा और गुस्से में आकर पत्नी को सिर में गोली मार दिया। घटना के बाद जब आसपास के लोगो गोली की आवाज सुन दौड़ पड़े। जबतक लोगों की भीड़ वहां पहुंचती पति मौका देख कर वहां से फरार हो गया। स्थानीय पंचायत समिति रणधीर कुमार सिंह व ग्रामीणों ने बताया कुछ दिन पूर्व में बुटन ने अपनी पत्नी काे गला दबाकर मकई खेत मे फेक दिया था। कुछ दिन बाद फिर हसुआ से पत्नी को मारने का प्रयास किया लेकिन उस बार भी असफल रहा। लेकिन इस बार उसने अपनी पत्नी  को गोली ही मार दी। इनको एक पुत्री व चार पुत्र है। जिसमे बड़ी लड़की की शादी हो चुकी है।
दोनों में होती थी मारपीट्र | ग्रामीणों ने बताया कि दाेनों पति-पत्नी के बीच अक्सर झंझट और मारपीट होते रहती थी। पत्नी पति को नशे का सेवन करने से रोकती थी। घटना की जानकारी मिलते ही पसराहा थानाध्यक्ष प्रियरंजन कुमार माैके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए खगड़िया अस्पताल भेज दिया गया। वहीं इस घटना से घर मे मातम छाई हुई है। मां को मरते देख बच्चे की हालत खराब हो गई। बच्चे बार- बार बेहोश हो रहे थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें