गोलीबारी / बांध मरम्मत में लगी कंपनी के चौकीदार को बंधक बना अपराधियों ने की गोलीबारी

Firing of criminals by taking hostage of company in dam repair hostage
X
Firing of criminals by taking hostage of company in dam repair hostage

  • मोरकाही थाना क्षेत्र के अंबा घोल के समीप हुई घटना
  • एपेक्स इंटरनेशनल कंपनी कर रही है बांध की मरम्मत का काम

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

खगड़िय. मोरकाही थाना क्षेत्र स्थित अंबाकोल घाट के समीप गुरुवार की रात बांध चौड़ीकरण व सौन्दर्यीकरण कार्य कर रहे एपेक्स इंटरनेशनल कंपनी के चौकीदार को अपराधियों ने बंधक बनाकर गोलीबारी की तथा कंपनी से 5 लाख रुपए रंगदारी मांगा। घटना के बाद चौकीदार द्वारा दिए गए आवेदन पर मोरकाही पुलिस अपराधियों का पता लगाने में जुट गई है। एपेक्स इंटरनेशनल कंपनी के चौकीदार सागर चौधरी मोरकाही थाना क्षेत्र के उदनघरारी गांव का रहने वाला है। 

घटना के बाद थाने में आवेदन देकर सागर चौधरी ने कहा है कि रसौंक बुढ़िया घाट के उस पार अंबाकोल घाट पर वह कंपनी के पोकलेन की रखवाली कर रहा था। इस दौरान करीब आठ की संख्या में आए नकाबपोश हथियारबंद अपराधियों ने गमछा से मुझे पोकलेन में बांध दिया तथा तीन से चार राउंड फायरिंग भी की।

इस दौरान कंपनी के सामान भी क्षतिग्रस्त कर दिए। चौकीदार ने कहा है कि अपराधियों ने कंपनी के मालिक से 5 लाख रुपए देने की बात बता देने को कहा। नहीं देने पर काम बंद करने और पोकलेन व मशीन में आग लगा देने की धमकी दी। चौकीदार ने रंगदारी नहीं देने पर हत्या की भी धमकी देने की बात कही।

बहरहाल घटना के बाद शुक्रवार को मोरकाही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन की तथा आसपास के लोगों से भी बात की। थानाध्यक्ष ने कहा कि गोलीबारी व रंगदारी मांगे जाने की शिकायत मिली है। पुलिस अपराधियों का पता लगाने में जुट गई है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना