पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मत्स्यजीवी सहयोग समिति के मंत्री का अपहरण:खगड़िया-बखरी रोड पर लावारिस बाइक मिली, परिवार ने कहा- जीत के बाद कई दुश्मन बने; खोजबीन में लगी पुलिस

खगड़िया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अशोक सहनी की फाइल फोटो व उनकी लावारिस बाइक। - Dainik Bhaskar
अशोक सहनी की फाइल फोटो व उनकी लावारिस बाइक।

मत्स्य जीवी सहयोग समिति, खगड़िया के मंत्री अशोक सहनी का खगड़िया-बखरी पथ के कोठिया ढाला के समीप से रविवार की शाम अपहरण कर लिया गया है। जिस जगह से अपहरण हुआ है, वहां से अशोक सहनी की बाइक भी बरामद की गई है। बहरहाल अपहरण की सूचना पर एसपी अमितेश कुमार के आदेश पर सभी थाना क्षेत्रों में नाकेबंदी कर गहन पड़ताल की जा रही है। वहीं सदर एसडीपीओ सुमित कुमार के नेतृत्व में अपहृत की बरामदगी के लिए छापेमारी की जा रही है।

अपहरण की जानकारी मिलते ही घर पर जमी शुभचिंतकों की भीड़।
अपहरण की जानकारी मिलते ही घर पर जमी शुभचिंतकों की भीड़।

कोठिया किनारे लावारिश अवस्था में मिली अशोक की बाइक
कोठिया के पास खगड़िया-बखरी सड़क किनारे लावारिस अवस्था में बाइक होने की सूचना मिली थी। मुफस्सिल थाना पुलिस ने जब तहकीकात करना शुरू किया तो पता चला कि बाइक मत्स्य जीवी सहयोग समिति के मंत्री अशोक सहनी की है। इसके बाद पुलिस मामले के पड़ताल में जुट गई। इस बात की जानकारी जब परिवार वालों को हुई तो घर में कोहराम मच गया। अशोक की मां उमा देवी बदहवास होकर पहले नगर थाना गई, फिर मुफस्सिल थाना पहुंची। थाना पहुंच कर वहां मौजूद पुलिस पदाधिकारी को ढूंढने का आग्रह किया तो उन्हें कहा गया कि बड़ा बाबू स्वयं अशोक की जगह-जगह तलाश कर रहे हैं।

अशोक सहनी की मां उमा देवी व पत्नी शिवानी देवी ने बताया कि वे एक सप्ताह से गंगौर थाना क्षेत्र के शोभनी स्थित भीमा जलकर पर चल रहे मछली शिकार को देखने जा रहे थे। जब से मंत्री पद पर जीते हैं, तब से प्रतिद्वंद्वी को खटक रहे थे। जब से यह सूचना मिली है, मन बेचैन हो रहा है। उनका मोबाइल भी स्विच ऑफ आ रहा है। वहीं घटना के बारे में जैसे जैसे बात फैलती गई, वैसे वैसे लोगों की भीड़ मंत्री के घर पर उमड़ने लगी। सभी मंत्री के मिलनसार स्वभाव व सहयोग के लिए तैयार रहने की चर्चा कर रहे थे।

घर में चिंतित पत्नी व मां।
घर में चिंतित पत्नी व मां।

जगह-जगह की जा रही है अशोक की खोज

देर शाम मुफस्सिल थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि जब से जानकारी मिली है, तब से लगातार जगह-जगह अशोक सहनी को खोजने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मंत्री के साथ चल रहे चालक बबलू सहनी के द्वारा बताए गए बातों को आधार मानकर उस दिशा में भी कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...