खगड़िया में तालाब में डूबकर बच्ची की मौत:स्कूल जाने के लिए निकली थी बच्ची घर से, ग्रामीणों ने तालाब में उपलाता देखा शव

खगड़िया3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृत बच्ची की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
मृत बच्ची की फाइल फोटो।

खगड़िया के महेशखूंट थाना क्षेत्र के गौछारी रेलवे कटिंग स्थित तालाब में शनिवार के सुबह एक बच्ची की डूबने से मौत हो गई। वह घर से स्कूल पढ़ने के लिए निकली थी। ग्रामीणों को बच्ची का शव तालाब में उपलाता दिखा। तो लोगों ने इसकी सूचना उसके परिजनों और पुलिस को दी। परिजनों ने बच्ची की पहचान की। इसके बाद सूचना पर पहुंचे महेशखूंट थानाध्यक्ष नीरज कुमार ठाकुर ने शव को पोस्मार्टम के लिए भिजवा दिया।

मृत बच्ची की पहचान गौछारी बरहरा वार्ड संख्या-11 निवासी दीना यादव की पुत्री बंदना कुमारी (12) के रूप में हुई। इस संबंध में मध्य विद्यालय बरहरा पढ़ने के लिए गई थी। बहुत देर तक विद्यालय से जब बच्ची घर नहीं लौटी। तो परिजनों ने बच्ची की खोजबीन प्रारंभ कर दी। इस बीच ग्रामीणों से सूचना मिली की एक बच्ची का शव तालाब में उपलाता मिला है। परिजनों ने तालाब के निकट पहुंचकर शव की कपड़ों से पहचान की। शव को स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला गया।

घटनास्थल पर पहुंचे महेशखूंट थानाध्यक्ष नीरज कुमार ठाकुर ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल खगड़िया भेज दिया। घटना की पुष्टि करते हुए महेशखूंट थानाध्यक्ष नीरज कुमार ठाकुर ने कहा कि पोस्टमार्टम उपरांत शव परिजनों को सुपूर्द कर दिया गया है। इधर, गौछारी के सामाजिक कार्यकर्ता जीवन लाल ने जानकारी देते हुए बताया की कटिंग तालाब के निकट का सड़क जर्जर होने के कारण आए दिन घटना होती रहती है।

खबरें और भी हैं...