पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

छापेमारी:हत्यारोपी को पकड़ने के लिए गोगरी पुलिस कर रही छापेमारी

मड़ैया9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोयला पंचायत में 22 वर्षीय युवक की हुई थी हत्या

गोगरी प्रखंड अंतर्गत सर्किल नंबर-1 कोयला पंचायत के पिपरपांती गांव में सोमवार को देर रात नरेश यादव के 22 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार की गला दबाकर हत्या के बाद शव को वासा में टांग दिया था। हत्या के बाद उसे आत्महत्या का रूप दे दिया था। लेकिन मृतक शरीर पर चोट के निशान को देखते हुए परिजन ने मामले में हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई। मृतक के परिजन से रवींद्र सिंह को जमीनी विवाद चल रहा था। इस हत्या को इसी संदर्भ में देखा जा रहा है।

जिसमें दो व्यक्ति सहित आठ अज्ञात के विरुद्ध प्राथिमिकी दर्ज की गई है। लेकर गांव में तनाव का माहौल है। हालांकि गांव में तनाव को देखते हुए पसराहा थानाध्यक्ष अमलेश कुमार अपने पुलिस बल के साथ लगातार कैंप कर रही है जबकि परिजन में भय का माहौल अब भी है। जैसा कि ग्रामीणों ने बताया इस घटना से उपजे विवाद में प्रतिकार करने की संभावना जताई जा रही है। मृतक के माता अम्बिका देवी व बहन का रो-रोककर बुरा हाल है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें