पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आक्रोश:पहचान न हो उजागर; इसलिए बैंक एजेंट की अपराधियों ने की गोली मारकर हत्या, हंगामा

खगड़िया9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जलकौड़ा इंटर विद्यालय के समीप की घटना, विरोध में ग्रामीणों ने 5 घंटे सड़क किया जाम
  • प्रोफिशिएंट बैंक के एजेंट के रूप में काम कर रहा था बबलू

गंगौर थाना क्षेत्र के शोभनी गांव के जहांगीरा टोला निवासी स्वर्गीय ठीठर मालाकार के 32 वर्षीय पुत्र बबलू मालाकार की बेखौफ अपराधियों ने मंगलवार की देर शाम गोली मारकर हत्या कर दी। बताया गया कि बबलू प्रोफिशिएंट बैंक के एजेंट के रूप में क्षेत्र में काम कर रहा था जो मंगलवार की देर शाम क्षेत्र में कलेक्शन कर जलकौरा इंटर विद्यालय के समीप मुख्य सड़क पर बाइक पार्क कर सागर चौधरी के यहां से कलेक्शन कर सकरी गली से गुजर रहा था।

इसी दौरान घात लगाए अपराधियों ने उसके पैसे लूटने के नीयत से उसपर हमला किया और पैसे लूट लिया। बताया गया कि लूटने के दौरान बबलू ने अपराधियों का पहचान लिया था। अपराधियों की पहचान उजागर ना हो जाए इसलिए बेखौफ अपराधियों ने बबलू मालाकार की गोली मारकर हत्या कर दी। स्थानीय लोगों का यह मानना है कि मृतक बबलू मलाकार बड़ा ही मिलनसार और सरल स्वभाव के युवा था। उससे किसी की दुश्मनी हो ही नहीं थी। मामले की जानकारी मिलते ही गंगौर थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर मामले के जांच कर रही है। थानाध्यक्ष राजीव रंजन ने बताया हत्यारों के गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयासरत है।

पुलिस की कार्यशैली पर उठाया सवाल
पोस्टमार्टम के बाद जब शव गांव पहुंचा तो हर एक की आंखें नम थी। परिजन शव को देख खुद को संभाल नहीं पा रहे थे। परिजनों के चीत्कार से मुहल्ला गूंज उठा। परिजन शव से लिपटे बिलख रहे थे। वही स्थानीय सामाजिक संगठन के कार्यकर्ताओं व राजनीतिक पार्टी के नेताओं ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे थे। लोगो में चर्चा थी कि पूर्व में भी हुई घटनाओं का पर्दाफाश पुलिस अभी तक नहीं कर पाई ह, क्षेत्र के लोग दहशत में हैं।

जाम से लोगों को उठानी पड़ी परेशानी
खगड़िया-बखरी पथ के जाम रहने के कारण यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। खगड़िया से बेगूसराय के बीच एनएच 31 काफी जर्जर स्थिति में है। जिस कारण लोग खगड़िया-बखरी पथ होकर ही जाना और आना करते हैं। इस वजह से भी इस सड़क पर ट्रैफिक अधिक रहता है। लोगों को जाम की जानकारी नहीं होने के कारण अपने वाहन लेकर उक्त सड़क पर निकल पड़े। लेकिन जलकौड़ा के पास उनलोगों को सड़क जाम मिला।

मृतक की पत्नी के बयान पर मामला दर्ज, एक है नामजद
मृतक के पत्नी मिलन प्रिया के बयान पर पर मामला दर्ज कर लिया है। जिसमें आशंका के आधार पर एक को नामजद किया गया है। बांकी मामले को लेकर पुलिस अभी जांच कर रही है। वरीय अधिकारी की देख रेख में इस मामले की गहराई से जांच की जा रही है।
- राजीव कुमार रंजन, थानाध्यक्ष, गंगौर

पुलिस ने कड़ी मशक्कत कर लोगों को समझाकर 5 घंटे बाद हटवाया जाम
हत्या करने के विरोध में परिजनों व ग्रामीणों ने बुधवार के सुबह से ही खगड़िया बखरी पथ को जलकौरा इंटर विद्यालय समीप जाम कर दिया। जाम की सूचना पर स्थानीय पुलिस ने पहुंचकर जाम हटाने का प्रयास किया। लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं थे।

उनका कहना था कि पुलिस की लापरवाही के कारण ऐसी घटना हुई है। ग्रामीणों का कहना है कि इस क्षेत्र में लूट-पाट तो होती ही थी, अब हत्या भी आम हो गई। बताया गया पूर्व में भी हुए घटना का पुलिस आजतक उसका उद्भेदन नहीं कर सकी। हालांकि बाद में एसडीपीओ आलोक रंजन ने पहुंचकर लोगों को समझा बुझाकर जल्द अपराधियों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser