खगड़िया में NH-31 पर बाइक-ऑटो की टक्कर:बहन के घर दही-चुड़ा पहुंचाकर लौट रहे बाइकसवार की मौत, भतीजा समेत 3 घायल

खगड़िया4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एनएच पर ऑटो एवं बाइक के बीच आमने-सामने की जबरदस्त टक्कर हो गई। - Dainik Bhaskar
एनएच पर ऑटो एवं बाइक के बीच आमने-सामने की जबरदस्त टक्कर हो गई।

खगड़िया के पसराहा थाना क्षेत्र स्थित एनएच-31 पर देवठा चौक के समीप शुक्रवार की शाम 4 बजे हुए सड़क हादसे में एक बाइकसवार की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइकसवार का भतीजा सहित ऑटो सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद स्थानीय पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है।

बताया जाता है कि एनएच पर ऑटो एवं बाइक के बीच आमने-सामने की जबरदस्त टक्कर हो गई। इसमें मरने वाले की पहचान भागलपुर जिले के नवगछिया स्थित लतरा गांव निवासी 45 वर्षीय मूलधार यादव के रूप में हुई है। बाइक पर पीछे बैठे मृतक के भतीजे गौरव कुमार ने बताया कि वह अपनी फुआ के घर दही-चूड़ा देकर वापस लौट रहा था। तभी ऑटो वाले ने सामने से टक्कर मार दी।

हादसे में ऑटो सवार मड़ैया निवासी राजेन्द्र शर्मा का पैर टूट गया और वे बुरी तरह से जख्मी हो गए।
हादसे में ऑटो सवार मड़ैया निवासी राजेन्द्र शर्मा का पैर टूट गया और वे बुरी तरह से जख्मी हो गए।

ऑटो सवार वृद्ध और महिला गंभीर रूप से घायल
जानकारी के अनुसार ऑटो नारायणपुर से पैसेंजर बैठाकर मड़ैया जा रही थी। तभी देवठा के पास टक्कर हो गई। हादसे में ऑटो सवार मड़ैया निवासी राजेन्द्र शर्मा का पैर टूट गया और वे बुरी तरह से जख्मी हो गए। वहीं ऑटो सवार एक महिला भी घायल हो गई। हादसे के बाद स्थानीय लोगों के द्वारा ऑटो में फंसे वृद्ध को किसी तरह बाहर निकाला गया।

घटना की सूचना मिलते ही पसराहा थाना के एएसआई बसावन राम ने दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर सभी जख्मी को इलाज के लिए खगड़िया भेज दिया। जबकि मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

हादसे के बाद ऑटो चालक हुआ फरार
पसराहा के प्रभारी थानाध्यक्ष रामआदित्य कुमार ने बताया कि हादसे के बाद ऑटो चालक मौके पर से फरार हो गया। दोनों गाड़ियों को जब्त कर लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम हेतु खगड़िया भेज दिया गया है। मृतक के परिजनों को हादसे की जानकारी दे दी गई है।