खगड़िया में नवविवाहिता की मौत मामले में नया मोड़:मां का आरोप- बेटी से दहेज़ में 5 लाख कैश और बाइक मांगते थे ससुरालवाले

खगड़ियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अपने भाई के साथ मृतका की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
अपने भाई के साथ मृतका की फाइल फोटो।

खगड़िया के परबत्ता थाना क्षेत्र के मोजाहिदा गांव में बीते 30 नवंबर को नवविवाहिता के संदिग्ध मौत के मामले में एक नया मोड़ आया है। सोमवार को मृतक महिला के मायके वालों ने एसपी को आवेदन देकर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया है। मृतका की मां ने अपने दामाद, बेटी के सास-ससुर सहित 7 लोगों के खिलाफ आवेदन दिया। कहा गया है कि उनकी बेटी से ससुराल पक्ष 5 लाख रुपए और एक मोटरसाइकिल की मांग करते थे।

मृतक महिला की मां मुंगेर के कासिमबाजार थाना क्षेत्र के बेलन बाजार निवासी कृष्णा प्रसाद की पत्नी गीता देवी ने कहा है कि घटना के दिन उनकी दिमागी हालात सही नहीं थी। इस कारण बेटी के ससुराल वालों ने उनसे थाना में आत्महत्या का आवेदन दिलवा दिया। मां के अनुसार जब उन्होंने ऑनलाइन एफआईआर देखा तब माजरा समझ आया। इधर मामले में गोगरी एसडीपीओ मनोज कुमार ने बताया कि मृतक महिला की मां का बयान लिया गया है। पुलिस अनुसंधान में जुट गई है।

शादी की फाइल फोटो।
शादी की फाइल फोटो।

बयान बदलने के दौरान शक के घेरे में आया ससुराल पक्ष
इस संबंध में मृतक महिला के भाई आनंद कुमार ने बताया कि पहले उनकी बहन के ससुराल से सीढ़ी से गिरकर मरने की सूचना मिली थी। जब वह अपनी बहन के ससुराल पहुंचा तो पता चला कि दाह संस्कार के लिए उसे अगुवानी घाट ले जाया गया है। वह और उनकी मां ने 100 नंबर पर डायल कर इसकी सूचना दी। परबत्ता पुलिस ने लाश को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा।

भाई ने बताया कि ससुराल पक्ष कभी सीढ़ी से गिरकर मरने की बात कह रहा है, तो कभी छत से बंदर द्वारा धकेलने की बात कही जा रही है। जबकि उनकी बहन की गर्दन पर निशान था। भाई ने कहा कि यह हत्या की गई है।

खगड़िया में नवविवाहिता की संदिग्ध मौत, हत्या की आशंका: अंतिम संस्कार करने पहुंचे थे ससुराल वाले, मायके वालों ने रुकवाकर कराया पोस्टमार्टम

खबरें और भी हैं...