खगड़िया में एकाएक बढ़ानी पड़ी मतगणना स्थल की सुरक्षा:500 मीटर की दूरी में लोगों की सघन जांच में जुटी पुलिस, डीएम ने कहा- गुप्त सूचना पर है अलर्ट

खगड़िया10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मतगणना स्थल के पास आते-जाते लोगों की चेकिंग करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
मतगणना स्थल के पास आते-जाते लोगों की चेकिंग करती पुलिस।

खगड़िया में पंचायत चुनाव की आज हो रही मतगणना को लेकर एक बड़ी खबर है। मतगणना स्थल बाजार समिति की सुरक्षा एकाएक चाक-चौबंद कर दी गई है। पुलिस मतगणना स्थल के 500 मीटर की दूरी पर लोगों की सघन जांच में जुट गई है। सभी आने-जाने वालों की पूछताछ की जा रही है। दरअसल गोगरी पंचायत के पसराहा पंचायत में अपराधियों को लेकर प्रशासन को इनपुट मिला था, जिसको लेकर मतगणना स्थान को अभेद्य किला में तब्दील किया गया है।

देर रात तक होगी काउंटिंग

बता दें कि खगड़िया में आज 14 पंचायत की मतगणना की जा रही है। सुबह 8 बजे से शुरू मतगणना करीब देर रात तक खत्म होगी। इन वजहों से जिला प्रशासन के द्वारा सभी अभ्यर्थियों को समय की जानकारी दी जा चुकी है।

पसराहा पंचायत सील, जिला प्रशासन है अलर्ट

खगड़िया में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर जिला प्रशासन अलर्ट है। सुरक्षाबल सभी लोगों की जांच कर रहे हैं। सूत्र बता रहे हैं कि जिले के पसराहा पंचायत को पूरी तरह सील कर दी गई है। जहां से सभी लोगों की जांच जारी है। बता दें कि यहां से बाहुबली पूर्व मुखिया के हारने के बाद प्रशासन अलर्ट मूड में है।

मामले में खगड़िया के डीएम को कहना है कि मुझे और एसपी साहब को सूचना मिली है। मतगणना स्थल की सुरक्षा व्यवस्था पूरी तरह सही है। मतगणना पूरी तरह से पारदर्शी है। कुछ अपराधियों की इनपुट है, जिसे देखा जा रहा है। प्रशासन अलर्ट है।

खबरें और भी हैं...