इनोवा ने 2 बच्चियों को रौंद डाला:खगड़िया में दुकान से सामान खरीद कर लौट रही थी दोनों, तभी हुआ हादसा; लोगों ने किया NH पर हंगामा

खगड़िया6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर लगी लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर लगी लोगों की भीड़।

खगड़िया में इनोवा गाड़ी की चपेट में आने से दो बच्चियों की मौत हो गई। घटना महेशखूंट थाना क्षेत्र की बन्नी पंचायत स्थित नवटोलिया राम मंदिर के पास हुई। गुरुवार सुबह NH 31 किनारे खड़ी 10 साल की 2 बच्चियों को तेज रफ्तार इनोवा ने कुचल दिया। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। हाइवे पर लोगों की भीड़ लग गई। आक्रोशित लोगों ने NH जाम कर दिया। लोग हाइवे पर दोनों शवों को रखकर हंगामा करने लगे। उनका कहना है कि प्रशासन पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा दें और इनोवा गाड़ी के ड्राइवर को गिरफ्तार करें।

NH पर पिछले 2 घंटे से आवागमन बाधित हो गया। दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत करवाया। महेशखूंट थानेदार नीरज कुमार ठाकुर ने बताया कि तेज रफ्तार इनोवा ने दोनों को रौंद दिया। इनोवा का ड्राइवर गाड़ी लेकर फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। पुलिस ने पीड़ित परिवार को उचित मुआवजे का भी आश्वासन दिया। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज जा रहा है। हाइवे पर आवागमन सामान्य हो गया है।

मरने वाली बच्चियों की पहचान नवटोलिया निवासी राजकुमार पासवान की 10 वर्षीय पुत्री रोशनी कुमारी और धर्मेंद्र कुमार पासवान की 10 वर्षीय पुत्री खुशी कुमारी के रूप में हुई है। परिजनों ने अनुसार, दोनों बच्ची घर से कुछ दूरी पर स्थित दुकान से सामान खरीद कर लौट रही थी, तभी यह घटना हुई। हादसा इतना भीषण था कि दोनों की मौत मौके पर ही हो गई। घटना के बाद ग्रामीणों का कहना है कि प्रशासन वाहनों की तेज रफ्तार पर लगाम लगानी चाहिए। रिहायशी इलाके से गुजरने वाली सड़क पर जगह-जगह स्पीड ब्रेकर की व्यवस्था करनी चाहिए। ताकि हादसों में कमी आ सके।

खबरें और भी हैं...