पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आइसोलेशन सेंटर से भाग गया अपराधी:खगड़िया पुलिस कुख्यात रूपेश को 48 घंटे भी कब्जे में नहीं रख सकी, पॉजिटिव मिला तो PHC में छोड़ दिया

खगड़ियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
STF से मुठभेड़ में घायल होने के बाद पकड़ा गया रूपेश और मानसी आइसोलेशन सेंटर, जहां उसे 3 चौकीदारों के भरोसे छोड़ा गया था। - Dainik Bhaskar
STF से मुठभेड़ में घायल होने के बाद पकड़ा गया रूपेश और मानसी आइसोलेशन सेंटर, जहां उसे 3 चौकीदारों के भरोसे छोड़ा गया था।

खगड़िया में STF ने बुधवार को जिन अपराधियों को गिरफ्तार किया था, उनमें से एक रूपेश साह शुक्रवार को आइसोलेशन सेंटर से फरार हो गया। कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद उसे मानसी पीएचसी के आइसोलेशन वार्ड में तीन चौकीदारों की निगरानी में रखा गया था। इनमें से दो किसी काम से इधर-उधर हुए तो तीसरे को चकमा देकर रूपेश भाग निकला। हालांकि पुलिस ने इन तीनों चौकीदारों को शक की बिना पर अपनी गिरफ्त में रखा है। इस चूक पर खगड़िया एसपी अमितेश कुमार अभी कुछ भी कहने से बच रहे हैं।

रूपेश के पास से मिला था रायफल, दर्ज हैं तीन मामले

STF की कार्रवाई के बाद गुरूवार को मानसी थाना परिसर में प्रेस वार्ता आयोजित कर सदर एसडीपीओ सुमित कुमार ने बताया था कि रोहियार निवासी बेंगो साह के पुत्र रूपेश साह मानसी थाना के तीन कांड में वांक्षित है। उसके पास से ।315 बोर का रेगुलर रायफल, 80 जिंदा कारतूस, 110 रुपए एवं 20 खोखा बरामद किया गया। उसपर वर्ष 2013, 2019 और 2021 में मानसी थाना में हत्या, हत्या का प्रयास, रंगदारी और आर्म्स एक्ट में केस दर्ज हुए हैं।

पकड़ाने के बाद पॉजिटिव मिला था रूपेश

बुधवार को STF व मानसी पुलिस ने छापेमारी कर 25 हजार के इनामी व कई मामले में वांक्षित कुख्यात छविला यादव सहित रूपेश कुमार उर्फ भोथरू साह एवं छोटू साह को हथियार व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया था। रूपेश साह पुलिस की गोली से घायल भी हो गया था। जेल भेजे जाने के पूर्व मानसी पीएचसी में सभी की कोरोना जांच हुई, जिसमें रूपेश संक्रमित पाया गया। इसलिए उसे पीएचसी के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया था।

अब फिर छापेमारी में जुटी पुलिस

रुपेश शुक्रवार की सुबह चौकीदार को चकमा देकर फरार हो गया। पीएचसी कर्मियों ने बताया कि आरोपी थाना के तीन चौकीदारों की देख-रेख में था। घटना के वक्त दो चौकीदार पीएचसी से बाहर चले गए थे। मानसी पुलिस अब एक बार फिर रूपेश की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करने में जुटी है।

खबरें और भी हैं...