पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आरोप:छापेमारी की कार्रवाई के विरोध में डीजीपी को भेजा पत्र, गुहार

खगड़िया5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मानसी थानाध्यक्ष पर बिना वारंट के 3.5 लाख व जेवर लेने का आरोप

जिले के मानसी थाना क्षेत्र के खुटिया गांव निवासी शोभा देवी ने शनिवार को डीजीपी, बिहार राज्य मानवाधिकार आयोग के अध्यक्ष, डीआईजी बेगूसराय और एसपी खगड़िया को डाक के माध्यम से आवेदन भेज कर न्याय की गुहार लगाई है। अपने दिए आवेदन में शोभा देवी ने कहा है कि गत 9 अक्टूबर की रात मानसी थाना अध्यक्ष दीपक कुमार एवं सहायक दरोगा संतोष कुमार ने थाना के पुलिस बल के साथ बगैर वारंट और बगैर मजिस्ट्रेट के मेरे घर में घुस कर छापेमारी करने लगे। जबकि कारण पूछे जाने पर गाली देते हुए धक्का मार कर गिरा दिया गया और घर में रखें ट्रंक के अंदर रखे हुए छोटा बख्शा निकाल लिया गया। जिसमें मेरे 3.5 लाख रुपए व तीन भर सोना का जेवर रखा था। इसके अलावा मेरे दुकान का ताला तोड़कर गल्ला में रखे करीब 8 सौ रुपए सहित अन्य सामग्री भी मानसी पुलिस साथ ले गई।

डीआईजी से मामले की जांच कराने की मांग
आवेदक ने डीआईजी से मामले की जांच की गुहार लगाते हुए इस मामले को फर्जी व मनगढ़ंत बताते हुए सीओ के छापेमारी में नहीं रहने की बात को स्पष्ट किया तथा बताया कि जब उसके बख्शा में ताला नहीं लगा था तो सीओ साहब थाना पर किस ताला को खोल रहे थे? वे बतावे। आवेदन में लिखा है कि मानसी थानाध्यक्ष दीपक कुमार के नेतृत्व में पुलिस इस कानून विरोधी रवैये के संबंध में एसपी से भी शिकायत किया लेकिन कार्रवाई नहीं की गई है। वहीं थानाध्यक्ष ने कहा कि सभी आरोप बेबूनियाद लगाए गए है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें