पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

थाना में आवेदन:धुसमुरी विसनपुर गांव में घरेलू कलह में विवाहिता ने किया आत्मदाह, हत्या का आरोप

खगड़ियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुत्र के साथ रूपम। (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
पुत्र के साथ रूपम। (फाइल फोटो)

धुसमुरी विसनपुर गांव में बीते गुरुवार की रात एक 28 वर्षीय महिला ने आग लगा आत्मदाह कर ली। घटना के बाद परिवार वालों नेे महिला को इलाज के लिए किसी डॉक्टर के पास ले गए, मगर शरीर पूरी तरह जल जाने के कारण महिला की मौत हो गई। परिवार के लोगों ने मृत महिला के शव को घर पर रखकर फरार हो गए। शुक्रवार की सुबह स्थानीय पुलिस को घटना की जानकारी मिली तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की पड़ताल कर शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम की प्रक्रिया में जुट गई।

इधर महिला के मायके वालों ने ससुराल वालों पर मृतक रूपम देवी की हत्या का आरोप लगा रहे हैं। जबकि घटना के बाद महिला के ससुराल के सभी लोग फरार हैं। मृत महिला के भाई तथा बेगूसराय जिले के गढ़पुरा थाना क्षेत्र के रजौड़ गांव निवासी शिवकुमार ठाकुर ने बताया कि बहनोई और उसके घर वाले के द्वारा मेरी बहन के साथ आए दिन झगड़ा झंझट करने के साथ मारपीट की जाती थी। जिसकी शिकायत बेगूसराय न्यायालय में किया गया था। अब गुरूवार की रात फोन पर जानकारी दी गई कि रूपम की मौत हो गई है।

सुबह जब हमलोग धुसमुरी विशनपुर पहुंचे तो बहन का जला हुआ शव देखा। मृतक के भाई ने कहा कि वह खुद से आग नहीं लगाई है बल्कि आग से जलाकर उसकी हत्या की गई है। मामले में स्थानीय मुखिया को बुलाकर मामले की जानकारी लेने का प्रयास किया गया। मगर पूछताछ के क्रम में वहां का माहौल तनावपूर्ण हो गया। जिसके बाद बहनोई और उनके घर के लोग भाग गए। जिसके कारण हत्या की आशंका और बढ़ गई है। मामले में मृतक के भाई ने स्थानीय थाना में आवेदन देकर ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है।

खबरें और भी हैं...