धरना / अपने एजेंडे को बढ़ा रही मोदी सरकार : संजय कुमार

X

  • अनियमितता को ले माकपा कार्यालय में धरना

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

खगड़िया. राज्यव्यापी आह्वान पर शुक्रवार को माकपा जिला कार्यालय में कोरोना महामारी के मद्देनजर चल रही योजनाओं में अनियमितता के खिलाफ धरना दिया गया। धरनार्थियों को संबोधित करते हुए पार्टी जिला सचिव संजय कुमार ने कहा जब देश कोरोना महामारी का दंश झेल रहा है, तब मोदी सरकार आमजनों की हिफाजत करने के बजाय अपने राजनीतिक एजेंडे को बढ़ाने में लगी है।

यही कारण है कि आज भी कोरोना जांच की गति धीमी है। परदेस में मजदूर लॉकडाउन में फंसकर भुखमरी के कगार पर पहुंच गए। उन्हें आज भी सरकार घर पहुंचाने में धीमी गति से काम कर रही है। अभी भी लाखों मजदूर पैदल चलकर घर वापसी को मजबूर हैं और दुर्घटना और भूख के कारण मौत के मुंह में समा रहे हैं। 

संजय कुमार ने कहा कि क्वारेंटाइन केंद्र पर ड्यूटी में लगे शिक्षक व रसोइया को न तो आवश्यक सुरक्षा किट दी गई और न ही उन्हें कोरोना वॉरियरघोषित किया गया है। सीपीएम नेता जगदीश चन्द्र बसु की हत्या पिछले दिनों महामारी के खिलाफ जागरुकता अभियान चलाकर लौटते समय अपराधियों ने कर दी। लेकिन उन्हें भी कोरोना योद्धा बाला मुआवजा सरकार नहीं दे रही है। 

कार्यक्रम में जिला केंद्र सहित सभी सात प्रखंडों की 31 पंचायतों में आयोजित की गई। प्रदर्शन का नेतृत्व सदर प्रखंड में सुरेंद्र प्रसाद, केएन आजाद, मुकेश कुमार, रामविलास वर्मा, रजनीश, मीरा देवी, मिथलेश केसरी, अलौली में रामविनय सिंह, सुरेंद्र पासवान, शंभू शरण सुधांशु, महावीर यादव, मानसी में विजय कुमार सिंह, राजगीर सिंह, गोगरी में वीरेंद्र यादव, सच्चिदानंद सिंह, नलिनेश सिन्हा, परबत्ता में हरेराम चौधरी, सुनील मंडल, रामचरित्र शर्मा, नवीन चौधरी, बेलदौर में विनय कुमार सिंह, अमीर कुमार और चौथम में ललन प्रसाद कर रहे थे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना