खगड़िया में सड़क हादसे में एक की मौत, 2 घायल:शादी से एक बाइक पर सवार लौट रहे थे 3 युवक, अनियंत्रित होकर पलटी बाइक

खगड़ियाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे में मृत युवक की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
हादसे में मृत युवक की फाइल फोटो।

खगड़िया में रविवार की रात सड़क हादसे में एक युवक की मौत। घटना इटहरी पास हरिपुर मोड़ के पास हुई। एक बाइक पर सवार होकर तीन युवक जा रहे थे। इसी दौरान बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में बाइक सवार मोहम्मद शहाबुद्दीन (30) की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वहीं दो युवक की हालत गंभीर है। सभी एक निकाह में शामिल होकर लौट रहे थे।

हादसे के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया, गोगरी थाना के सामने स्थित चक युसूफ मुहल्ला निवासी मोहम्मद लद्दन के पुत्र मोहम्मद तालिम की रविवार को मड़ैया में निकाह था। जिसमें शामिल होने परिवार और मुहल्ले के लोग बारात बनकर गए थे। निकाह संपन्न होने के बाद सभी लोग रविवार की देर रात वापस घर लौट रहे थे। इस दौरान इटहरी के पास हरिपुर मोड़ पर युवकों की बाइक होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

जिसपर सवार मोहम्मद अयूब के पुत्र मोहम्मद शहाबुद्दीन (30 वर्ष) की ऑनस्पॉट डेथ हो गई। जबकि बाइकसवार मो शौकत आलम एवं मो खुर्शीद आलम गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की जानकारी स्थानीय पुलिस को मिली तो पुलिस टीम ने देर रात ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के लिए सदर अस्पताल भिजवा दिया। वहीं सोमवार की सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया। मामले में गोगरी थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हुई है। शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अधिक स्पीड होने के कारण हुआ हादसा
स्थानीय लोगों ने बताया कि बाइक की स्पीड अधिक होने के कारण फुदकीचक के पास हरिपुर मोड़ पर बाइक अनियंत्रित हो गई और बाइक पलट गई। इसके कारण मृतक मोहम्मद शहाबुद्दीन को सिर एवं चेहरे में गंभीर चोट लगी, जिसके कारण उसकी मौत हो गई। जबकि दो अन्य बाइकसवार युवक का भी हाथ पांव टूट गया। जो इलाजरत हैं।

दिल्ली में रहकर करता है मजदूरी, निकाह में शामिल होने आया था घर
हादसे के बाद मृतक के परिजनों ने बताया, शहाबुद्दीन दिल्ली में रहकर मजदूरी करता था। अपने गोतिया परिवार में शादी होने के कारण वह इसमें शामिल होने आया था। बारात रविवार की शाम को निकली थी। जबकि निकाह संपन्न होने के बाद देर रात सभी लोग घर लौट रहे थे। बताया जाता है कि मृतक को तीन छोटे छोटे बच्चे हैं।