पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तेज हवा से ठंड आज भी रहेगी अधिक:बढ़ी ठंड से घरों में दुबके लोग, शीतलहर से सुबह 8 बजे तक विजिबिलिटी रही कम

खगड़िया13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • तेज हवा से बढ़ी कनकनी, अधिकतम 19 व न्यूनतम 6 डिग्री पारा किया गया दर्ज

बुधवार की सुबह तेज हवा के कारण कनकनी काफी बढ़ गई। हालांकि दोपहर में धूप निकलने से लोगो को कुछ राहत मिली। मंगलवार की रात तापमान लुढक़कर 5 डिग्री पर चला गया। जिससे ठंडक बढ़ने से लोग सुबह तक घरों में दुबके रहे।

वही बुधवार के दिन का अधिकतम तापमान 19 डिग्री तथा न्यूनतम तापमान 6 डिग्री दर्ज किया गया। बुधवार की सुबह 9 बजे के बाद धूप निकले से लोगों को राहत मिली। सुबह एवं शाम में भी अत्यधिक ठंडक का असर बना रहा। जिसके कारण लोगों ने गर्म कपड़े, गर्म पेय व खाद्य सामग्री का उपयोग किया।

हवा में गति आने से बढ़ा ठंड का असर
बीते सप्ताह में जिले मौसम साफ रहा। वहीं अधिकतम बढ़कर 26 डिग्री तक गया था। कृषि विज्ञान केंद्र के मौसम वैज्ञानिक डाॅ पूजा कुमारी ने बताया कि गुरूवार को भी तेज हवा के कारण ठंड का अत्यधिक आसार रहेगा। अगले तीन-चार दिनों में अधिकतम व न्यूनतम तापमान में एक से दो डिग्री बढ़ने की संभावना है। लेकिन हवा के रफ्तार तेज होने से ठंढ़ का असर बने रहने का अनुमान है। इस सप्ताह अधिकतम तापमान 24 डिग्री तक जाने की संभावना है, जबकि न्यूनतम तापमान लुढ़ककर 5 डिग्री तक जाएगी। इस बीच तेज हवा के कारण लोगो को कनकनी महसूस करना पड़ेगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser