पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गुहार:एसडीओ को आवेदन देकर लगाई गुहार

खगड़िया17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जीआर राशि से वंचित बाढ़ पीड़ितों ने एसडीओ को आवेदन देकर राशि भुगतान कराने की गुहार लगाई है। जानकारी के मुताबिक दिघोन गांव के सुनील कुमार, जंतु साह, मोहम्मद अफरोज के अलावा अन्य वंचित बाढ़ पीड़ित द्वारा आवेदन में बताया गया है कि पंचायत प्रतिनिधि से अनुमोदित सूची को संबंधित कर्मी के द्वारा मनमाने तरीके से अस्वीकृत कर सहायता राशि से वंचित रखा है।

जबकि सुखाड़ क्षेत्र के लोगों को मनमाने तरीके से सहायता राशि का भुगतान करने का गंभीर आरोप लगाया है। वहीं दिए आवेदन में बताया है कि पंचायत के वार्ड नंबर 1, 3, 4, 10, 12, 13 के दर्जनों बाढ़ पीड़ित को सहायता राशि से वंचित रखा गया है।

मामले में आवेदक ने उच्चस्तरीय जांच समिति से जांच पड़ताल करवा वंचित बाढ़ पीड़ित को सहायता राशि भुगतान कराने की गुहार लगाई है। वहीं मुराशी गांव के मनोज सिंह, उमाकांत पासवान ने बताया गांव के कई बार प्रीत को सहायता राशि से वंचित रखा गया है। अंचलाधिकारी से मामले की जांच पड़ताल कर राशि भुगतान करने की गुहार लगाने के बावजूद अब तक स्थलीय जांच को कर्मी नहीं आया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें