पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध:मांगों काे लेकर रेलवे उपभोक्ता संघर्ष समिति ने इमली स्टेशन पर दिया धरना

खगड़िया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इमली स्टेशन पर धरना को संबोधित करते वक्ता। - Dainik Bhaskar
इमली स्टेशन पर धरना को संबोधित करते वक्ता।
  • वक्ताओं ने 9 सूत्री मांगों के अलावा यात्री शेड, परिसर की घेराबंदी सहित रखे कई अन्य मांगें

9 सूत्री मांगों को लेकर पूर्वोत्तर बिहार रेल उपभोक्ता संघर्ष समिति के बैनर तले इमली स्टेशन पर एक दिवसीय धरना का आयोजन मंगलवार को किया गया। धरना कार्यक्रम का नेतृत्व समिति के केंद्रीय संयोजक सुभाष जोशी ने किया। धरना में शामिल लोगों ने रेल क्षेत्र के विकास के मुद्दे पर कहा कि इमली स्टेशन समस्तीपुर- खगड़िया रेल मार्ग का एक महत्वपूर्ण स्टेशन है। इस स्टेशन से रेल विभाग को प्रतिवर्ष करोड़ों का इनकम होता है। लेकिन सुविधा के नाम पर यहां विभाग के द्वारा कुछ भी नहीं किया जा रहा है। 50 वर्ष पहले जो ट्रेन सुबह शाम चलती थी, वहीं ट्रेन अब तक चल रही है। जबकि जनसंख्या कई गुना बढ़ गई है। सुभाष जोशी ने कहा कि समस्तीपुर से हसनपुर, खगड़िया, मानसी, सिमरी बख्तियारपुर होते हुए सहरसा के बीच सभी पैसेंजर ट्रेनों का संचालन शीघ्र किया जाए।

नरकटियागंज के बीच ट्रेन काे कराया जाए शुरू
पूर्व प्रमुख परमानंद राय ने कहा कि समस्तीपुर- खगड़िया रेलखंड पर 10 बजे दिन के बाद तथा संध्या 4 बजे शाम के पूर्व पैसेंजर ट्रेनों की संख्या बढ़ाई जाने की जरूरत है। बनमनखी से नरकटियागंज के बीच जो ट्रेन पूर्व में चलाई जा रही थी उसे नागरिकों की सुविधा के लिए फिर से चलाया जाना जरूरी है। नवल किशोर प्रसाद सिंह ने कहा कि जानकी एक्सप्रेस का ठहराव इमली स्टेशन पर किया जाना जरूरी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें