पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सड़क हादसे में रिटायर्ड फौजी की मौत:तेज रफ्तार पिकअप ने NH-31 पर बाइक सवार को रौंदा; इलाज के लिए ले जाने के दौरान रास्ते में ही तोड़ा दम

खगड़िया3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल को इलाज के लिए अस्पताल ले जाते लोग। - Dainik Bhaskar
घायल को इलाज के लिए अस्पताल ले जाते लोग।

खगड़िया में मानसी थाना क्षेत्र स्थित ठाठा के पास NH-31 पर एक तेज रफ्तार पिकअप वैन ने बाइक सवार रिटायर्ड फौजी को रौंद डाला। हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के बाद बाइक सवार हवा में उछाल खाते हुए काफी ऊंचाई से जमीन पर गिरा। सिर में गंभीर चोट आने के कारण वह अचेत हो गया। अत्यधिक रक्तस्त्राव के कारण स्थिति नाजुक हो गई।

स्थानीय लोगों ने देखा तो आनन-फानन में घायल को अस्पताल में भर्ती करवाने ले जाने लगे। रास्ते में ही फौजी की मौत हो गई। मृतक की पहचान परबत्ता के मड़ैया ओपी क्षेत्र के बैसा गांव निवासी मणिकांत मंडल के रुप में की गई है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक बाइक से किसी काम से जिला मुख्यालय जा रहे थे। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ग्रामीणों के साथ मिलकर गंभीर रूप से घायल रिटायर्ड फौजी को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाने लगे। लेकिन, अस्पताल पहुंचने से पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया।

बहरहाल, पुलिस ने मृतक के पास से मिले ब्लैंक चेक से उनकी पहचान कर परिवार वालों को हादसे की जानकारी दी है। इधर, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया है। मौत की जानकारी मिलते ही परिजन अस्पताल पहुंचे। मानसी थाना के SI रॉबिन कुमार दास ने बताया कि हादसे की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंचकर घायल को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इमरजेंसी में तैनात डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। परिजनों को इसकी सूचना दी गई है।

खबरें और भी हैं...