खगड़िया में नवविवाहिता की संदिग्ध मौत, हत्या की आशंका:महिला की मौत के बाद अंतिम संस्कार करने पहुंचे थे ससुराल वाले, मायके वालों ने रुकवाकर कराया पोस्टमार्टम

खगड़िया6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शव को पोस्टमार्टम के लिए लेकर जाते परिजन। - Dainik Bhaskar
शव को पोस्टमार्टम के लिए लेकर जाते परिजन।

खगड़िया के परबत्ता थाना क्षेत्र के मोजाहिदा गांव में एक विवाहित महिला की मौत के बाद मायके वालों ने हत्या का आरोप लगाया है। जिसके बाद पुलिस ने अगुवानी घाट पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। बताया जा रहा है कि मृतक महिला के ससुराल के लोग शव को लेकर अगुवानी घाट अंतिम संस्कार के लिए पहुंचे थे। लेकिन मायके वालों के विरोध के बाद महिला का अंतिम संस्कार रोका गया।

इस संबंध में परबत्ता थानाध्यक्ष संजय कुमार विश्वास ने बताया, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा। मामले में मृतक महिला के मायके से अभी आवेदन नहीं दिया गया है। मृतक की पहचान थानाक्षेत्र के मोजाहिदा गांव निवासी राकेश साह की पत्नी कोमल कुमारी (24) के रूप में की गई है। घटना मंगलवार रात करीब 8 बजे की है। मृतिका के 2 बच्चे भी हैं। जिनकी उम्र 3 और डेढ़ साल है।

शव छोड़ भागे ससुराल वाले
मृतिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाने वाले चौकीदार ने बताया कि जिस समय अगुवानी घाट पर दाह संस्कार की जा रही थी उसी समय पुलिस भी वहां पहुंची। पुलिस के पहुंचने की सूचना मिलते ही मृतिका के ससुराल वाले भाग गए। वहीं ससुराल का कोई भी व्यक्ति पोस्टमार्टम में भी नहीं पहुंचा।

भाई ने लगाया हत्या का आरोप
मुंगेर जिले के लल्लू पोखर निवासी मृतिका का छोटे भाई आनंद ने बताया कि उनको कल घटना की सूचना मिली थी। ससुराल पक्ष के लोगों ने बताया कि उनके बहन की मौत सीढ़ी से गिरने के कारण हो गई है। इसके बाद रात काफी होने के कारण वे लोग नहीं पहुंच पाए। उन्होंने बताया कि ससुराल वालों को बुधवार सुबह आने की सूचना दी गई थी। लेकिन बहन के ससुराल वालों ने उनकी अनुपस्थिती में ही दाह संस्कार करना चाहा। जिसे पुलिस की मदद से रुकवाया गया। भाई ने बताया कि जब उनकी बहन सीढ़ी से गिरी है, तो फिर शरीर पर भी चोट या जख्म के निशान होने चाहिए थे। जो नहीं है।

खबरें और भी हैं...