पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस को सूचना:खेत में शराब रखने से मना करने पर तलवार से किया हमला, 2 लोग जख्मी

खगड़िया13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मानसी थाना क्षेत्र के अमनी गांव में रविवार की शाम दो पक्षों के बीच मारपीट की घटना हुई। इसमें एक पक्ष के दो लोग घायल हो गए। घायल गुड्डू कुमार साह व उसके भाई ने खगड़िया सदर अस्पताल में अपना इलाज कराया। पीड़ित ने पुलिस को घटना की जानकारी देते हुए बताया कि गांव के ही शराब कारोबारी दिलीप कुमार व अन्य उसके खेत में शराब रख रहे थे।

मना करने पर शराब कारोबारी ने उसे और उसके भाई पर तलवार से हमला कर घायल कर दिया। गुड्डू ने बताया कि घायल अवस्था में वे पुलिस को सूचना दी। जहां पुलिस ने पहले इलाज कराने की सलाह दी। अस्पताल में इलाज कराने के दौरान घायल गुड्डू और उसके भाई ने बताया कि कारोबारी उसी के खेत के बगल में शराब बनाते हैं और उसके खेत में शराब रखते थे। उसे यह एहसास नहीं था कि मना करने पर कारोबारी उनलोगों पर जानलेवा हमला कर देंगे।

घायल ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई। मामले में मानसी थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि घायल द्वारा प्राप्त जानकारी के आलोक में तीन लोगों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस मामले में आवश्यक कानूनी कार्रवाई कर रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें