खगड़िया में पानी की टंकी बनी जानलेवा:नल जल योजना के तहत लगी टंकी का मोटर चलाने गई थी महिला, लूज कनेक्शन के कारण लगा करंट

खगड़िया9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर मौजूद ग्रामीण। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर मौजूद ग्रामीण।

खगड़िया जिले के मानसी थाना अंतर्गत अमनी गांव में शुक्रवार को एक वृद्ध महिला करंट की चपेट में आने से घायल हो गई। घायल महिला को परिजनों द्वारा इलाज हेतु सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज जारी है। महिला की पहचान रामगुलाम राम की 65 वर्षीय पत्नी उषा देवी के रूप में की गई है।

घटना के संबंध में लोगों ने बताया कि महिला अपने घर के बाहर बने नल जल योजना की पानी टंकी के पास मोटर स्वीच दबाने गई थी। जहां वह करंट की चपेट में आ गई।

वहीं, परिजनों ने बताया कि उषा देवी के घर के बाहर नल जल योजना के तहत पानी टंकी लगी थी। जो कि मोटर से कनेक्ट था। ऐसे में वृद्ध महिला जैसे ही मोटर चलाने गई तो लूज कनेक्शन के कारण वह करंट के चपेट में आ गई। जिसके बाद वह घायल होकर जमीन पर गिर गई। ऐसे में हमने देखते ही उन्हें सदर अस्पताल ले गए। जहां उनका इलाज चल रहा है।

इधर, इस संबंध में मानसी थाना पुलिस ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। महिला का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है। जिसे डॉक्टर ने सुरक्षित बताया है।