लड़की की शिकायत पर दूल्हा अरेस्ट:खगड़िया में सेहरा पहन तैयार था दूल्हा, बारात निकलने की पूरी थी तैयारी; तभी पहुंची पुलिस

खगड़ियां6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

लड़की की शिकायत पर दूल्हा को बारात निकलने से पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया। खगड़िया में धूमधाम से बारात निकालने की तैयारी कर रहे दूल्हे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बारात निकलने से चंद घंटे पहले हवालात पहुंच गया। युवक पर शादी का प्रलोभन देकर 5 साल तक यौन शोषण करने का आरोप है। यह आरोप धनबाद की एक युवती ने लगाया है। युवक परबत्ता थाना अंतर्गत तेमथा राका गांव का राहुल कुमार (39) है।

धनबाद के SC/ST थाने में दर्ज FIR के मुताबिक, लड़का और लड़की एक स्कूल में एक साथ ही जॉब करते थे। वहीं दोनों के बीच प्यार हुआ। उनके बीच कई बार शारीरिक संबंध बना। लड़का बिना बताए चुपचाप शादी कर रहा था। लड़की ने युवक के परिजनों पर भी जानकारी होने की बात अपने आवेदन में की है।

बता दें, राहुल की शादी रविवार को होने वाली थी। बारात निकलने की तैयारी चल रही थी, तभी धनबाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

क्या है मामला
आवेदन में लड़की ने कहा है, '2015 में टीएपी प्लस टू उच्च विद्यालय तोपचांची में मैं व्यवसायिक प्रशिक्षक के रूप में नियुक्त थी और राहुल कुमार मिश्रा क्लर्क के पद पर कार्यरत थे। इसी दौरान दोनों में जान-पहचान हुई, फिर नजदीकियां बढ़ी। संबंध बने। शादी के लिए कहती तो वह बातों को टाल देता था।

राहुल लगातार शादी का झूठा प्रलोभन देकर यौन संबंध बनाता रहा। इस दौरान उसने दो बार गर्भपात भी कराया। तभी राहुल का ट्रांसफर राजकृत उच्च विद्यालय धनबाद हो गया और मुझे बाबुआडीह धनबाद में ही एक किराए के मकान में रख दिया। राहुल के सभी परिजन भी दोनों की शादी को लेकर राजी थे। बाद में मामला बिगड़ गया।'

इसी बीच युवती को पता चला कि राहुल के परिजनों ने उसकी कहीं और शादी तय कर दी है और 21 नवंबर को उसकी शादी होने वाली हैं। इसके बाद लड़की ने मामला दर्ज कराया।