पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बंदूक का सत्यापन:22 से 24 जुलाई तक सुबह 11 से शाम 3 बजे तक होगा हथियार का सत्यापन

खगड़िया17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आगामी पंचायत चुनाव 2021 के मद्देनजर जिले के शस्त्र अनुज्ञप्तिधारियों के सुरक्षा एवं सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए डीएम आलोक रंजन घोष ने शस्त्रों के सत्यापन के लिए जगह तिथि एवं समय निर्धारित कर दिया है। इसके अनुसार पिस्टल और रिवाल्वर का सत्यापन एसडीओ स्वयं करेंगे तथा राइफल एवं बंदूक का सत्यापन नजदीकी थाना में सीओ द्वारा किया जाएगा।

बताते चलें कि खगड़िया अनुमंडल में अनुमंडल अंतर्गत सभी थाना क्षेत्र के रिवाल्वर पिस्टल के अनुज्ञप्तियों का सत्यापन सदर एसडीओ द्वारा एवं इसी दिन गोगरी अनुमंडल में अनुमंडल अंतर्गत सभी थाना क्षेत्र के अनुज्ञप्तिधारियों का सत्यापन गोगरी एसडीओ द्वारा 22 जुलाई से 24 जुलाई तक सुबह 11 बजे से शाम 3 बजे तक किया जाएगा।

सीओ करेंगे रायफल और बंदूक का सत्यापन
जिले के विभिन्न थाना क्षेत्र के राइफल बंदूक वाले अनुज्ञप्तिधारी अपने थाना में पहुंचकर राइफल और बंदूक का सत्यापन करवाएंगे। बताते चलें कि थाना में स्थानीय सीओ के द्वारा राइफल और बंदूक का सत्यापन किया जाएगा।

नगर मुफस्सिल और गंगौर ओपी क्षेत्र के राइफल बंदूक के अनुज्ञप्तिधारी 22 जुलाई से 23 जुलाई तक नगर थाना में अपना सत्यापन कर आएंगे। जबकि चित्रगुप्त नगर और मरवाही थाना क्षेत्र के अनुज्ञप्तिधारी चित्रगुप्त नगर थाना में 24 जुलाई से 26 जुलाई तक अपने शस्त्र का सत्यापन करवाएंगे। इसी तरह गोगरी और पसराहा थाना क्षेत्र के अनुज्ञप्तिधारी 22 जुलाई से 23 जुलाई तक गोगरी थाना में तथा महेशखूंट और पौरा ओपी क्षेत्र के अनुज्ञप्तिधारी 24 जुलाई से 26 जुलाई तक महेशखूंट थाना में आर्म्स का सत्यापन करवा सकेगें। मानसी, चौथम, बैलदौर और अलौली थाना क्षेत्र के अनुज्ञप्तिधारी 22 से 24 जुलाई तक थाना पहुंच अपने आर्म्स का सत्यापन करवा सकेंगे जबकि परबत्ता और भरतखंड ओपी क्षेत्र के अनुज्ञप्तिधारी परबत्ता थाना में 22 से 23 जुलाई और मड़ैया ओपी क्षेत्र के अनुज्ञप्तिधारी मड़ैया थाना में 24 से 26 जुलाई तक अपने राइफल व बंदूक का सत्यापन करवा सकेंगे।

खबरें और भी हैं...