पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्रदेश उपाध्यक्ष:जदयू अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष बने योगेंद्र सिंह

खगड़िया16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जदयू अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष संतोष कुमार महतो ने बिहार में जदयू अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ को मजबूत करने के लिए प्रकोष्ठ को मजबूत करने के दिशा में पहल करते हुए शनिवार को जिप सदस्य योगेंद्र सिंह को प्रकोष्ठ का प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत किया है। वहीं मथुरापुर निवासी प्रभात कुमार को प्रकोष्ठ का प्रदेश सचिव मनोनीत किया गया है।

इस मौके पर नव मनोनीत उपाध्यक्ष व सचिव को समारोह पूर्वक सम्मान दिया गया। सम्मान समारोह राज्य परिषद सदस्य सुबोध पटेल की अध्यक्षता में आयोजित किया गया। जदयू अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के दर्जनों कार्यकर्ता व पदाधिकारियों ने समारोह में पुष्पमाला पहनाकर स्वागत कर श्री सिंह व श्री कुमार को सम्मानित किया। मौके पर नवमनोनीत प्रदेश उपाध्यक्ष श्री सिंह ने कहा कि पार्टी में जबसे जुड़े हैं तब से पार्टी को मजबूत करने की दिशा में नि:स्वार्थ काम करते रहे हैं। पार्टी के प्रदेश नेतृत्व के द्वारा दी गई नई जिम्मेदारी को भी पूरी निष्ठा व ईमानदारी से पूरा करेंगे।

खासकर आगामी विधानसभा चुनाव में जीत को लेकर कार्यकर्ताओं को जनसंपर्क करने के लिए प्रेरित कर मुख्यमंत्री के द्वारा बिहार के विकास के लिए किए जाने वाले कार्यों को जन-जन तक पहुंचाने की दिशा में काम किया जाएगा। मौके पर उपस्थित जिलाध्यक्ष सोनेलाल मेहता, प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक निषाद, अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष धर्मेन्द्र कुमार महतो, नगर परिषद उप सभापति सुनील कुमार पटेल, सुमित कुमार साह, पंकज सिंह आदि थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें