पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Bhagalpur
  • Khalganv
  • Tejashwi Said NH 80 Is Shabby For The Last 5 Years But The Government Is Doing Nothing; Manoj Tiwari Said Where Did You Miss Something Bad On The Roads Of Kahalgaon?

चुनावी सभा:तेजस्वी बोले- एनएच-80 पिछले 5 साल से जर्जर लेकिन सरकार कुछ नहीं कर रही; मनोज तिवारी ने कहा- कहलगांव के सड़किये खराब बा त बाकि कुछ कहां से याद आई

कहलगांव5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कहलगांव के सनोखर में सभा को संबोधित करते तेजस्वी यादव।
  • राजद नेता तेजस्वी यादव ने सनोखर हाईस्कूल व भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने शारदा पाठशाला में सभा को किया संबोधित

राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि सूबे में उनकी सरकार बनी तो वह नियाेजित शिक्षकों को समान काम के लिए समान वेतन देंगे। कैबिनेट की पहली बैठक में ही 10 लाख नौजवानों को रोजगार मुहैया कराने की व्यवस्था करेंगे। वह शुक्रवार काे कहलगांव के कांग्रेस प्रत्याशी शुभानंद मुकेश के पक्ष में सनोखर हाईस्कूल मैदान में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।

तेजस्वी यादव ने कहा कि 2005 में मेरी मां मुख्यमंत्री थीं, उस समय सनोखर को प्रखंड बनाने का प्रस्ताव मंत्रीमंडल से पास कराया गया था। लेकिन बाद में आयी सरकार ने मामला ठंडे बस्ते में डाल दिया। एनएच 80 की हालत पिछले पांच साल से जर्जर है। लेकिन सरकार इसके लिए कुछ नहीं कर रही है। उन्होंने मुख्यमंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि मेरे डीएनए में कोई दोष नहीं है। कहा, बिहार को विशेष राज्य का दर्जा 15 साल में भी नहीं मिल सका है। इस बार पलटू चाचा से जनता सवाल पूछेगी।

उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद के कार्यकाल में मजदूरों को बिहार लाने के लिए ट्रेन फ्री किया गया था पर काेराेना में भी ट्रेन से आने का किराया वसूला गया। विधायक सदानंद सिंह ने कहा कि हमारे कार्यकाल में जो भी कमी रही है उसको शुभानंद पूरा करेंगे। अध्यक्षता राजद जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर यादव ने की। पीरपैंती विधायक रामविलास पासवान, चक्रपाणि हिमांशु, तिरुपतिनाथ यादव, विपिन विहारी यादव आदि ने भी सभा काे संबोधित किया।

कहलगांव के सड़किये खराब बा त बाकि कुछ कहां से याद आई : मनोज तिवारी

कहलगांव में भाजपा प्रत्याशी पवन यादव के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करने आए सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि भाजपा ही ऐसी पार्टी है जिसने दलित पृष्ठभूमि के रामनाथ कोविंद को राष्ट्रपति बनाया। भाजपा अनुसूचित जाति को पूर्ण सम्मान देती है। सभी दलों ने डॉ. भीमराव आंबेडकर के नाम का उपयोग किया। लेकिन उनको भारत रत्न भाजपा की सरकार में ही मिला।

उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी सरकार डॉ. आंबेडकर से जुड़े देश विदेश के भवनों को खरीदकर उनकी स्मृति में पंच तीर्थ बनवा रही है। इस बार भाजपा के उम्मीदवार को जिता कर कहलगांव से वंशवाद काे खात्म करें। शारदा पाठशाला के मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्हाेंने कहा... कहलगांव के सड़किये खराब बा त बाकि कुछ कहां याद आई।

पहली बार मैं कहलगांव गाना गाने आया था और आज फिर आप लोगों के बीच आया हूं। सभा को पूर्व विधायक शिवेश राम, भाजपा प्रत्याशी पवन कुमार यादव, लीना सिन्हा, नीतू चौबे, श्रीकांत मंडल, शिवकुबेर सिंह, दिवाकर सिन्हा, संजीव कुमार, दिलीप मिश्रा, ओमप्रकाश मंडल, रणवीर सिंह, मनोहर मंडल देवाशीष, दीपक सिंह, पवन चौधरी, अमरेन्द्र सिंह, गुडडू और विजय कुशवाहा ने भी संबोधित किया। अध्यक्षता नगर अध्यक्ष नीतू चौबे ने की और संचालन रामकुमार पाठक ने किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें