पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बयान:तेजस्वी 10 लाख लाेगाें काे नाैकरी कहां से देंगे, मेरी समझ से परे : बाबूलाल मरांडी

कहलगांवएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • झारखंड के पूर्व सीएम ने सनोखर हाईस्कूल मैदान में चुनावी सभा को किया संबोधित

कहलगांव विधानसभा क्षेत्र के एनडीए उम्मीदवार पवन कुमार यादव के पक्ष में गुरुवार को झारखंड के पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी ने सनोखर हाई स्कूल के मैदान में चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने पूरी दुनिया में देश का मान-सम्मान बढ़ाया है।

उनके नेतृत्व में केंद्र सरकार ने कोरोना काल में जो काम किया है, वह एक मिसाल है। बाबूलाल मरांडी ने तीन तलाक, धारा 370 और जनधन योजना के तहत गरीबों को उसके खाते में पैसे भेजे जाने की सुविधा देने की बात दोहराई। वहीं, बिहार के सीएम की तारीफ करते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने जो काम किया है वह अपने आप में पूर्ण है। आज बिहार के सभी गांवों में बिजली, सड़क और पानी की व्यवस्था है।

कांग्रेसी अयोध्या जाएं और अपने पापों को धोएं : कामेश्वर चाैपाल
15 साल पहले जिसकी सरकार थी, वह घोटाला में जेल में बंद है। तेजस्वी पर कहा, 10 लाख लोगों को नौकरी कहां से देंगे, यह मेरे समझ के बाहर है। वहीं, पूर्व सांसद कामेश्वर चौपाल ने राम मंदिर बनाने जैसे कार्य की बातें कही। कहा, कांग्रेसी अयोध्या जाएं और वहां अपने पापों को धोएं।

सभा की अध्यक्षता अनुज दुबे और संचालन कौशल किशोर मिश्र ने किया। मौके पर राजीव पासवान, रामदेव हांसदा, प्रफ़ुल्ल कुमार, पवन मिश्रा, ओमप्रकाश मंडल, शिव कुबेर सिंह, पवन चौधरी, सकलदेव मंडल, संजीव कुमार आदि मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें