पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:खरीक जिला पार्षद के भाई सोनू राय हत्याकांड का आरोपी रजनीश गिरफ्तार

खरीक10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

खरीक उत्तरी क्षेत्र के जिला पार्षद तुलसीपुर निवासी गौरव राय के बड़े भाई ऋतुराज ध्वज उर्फ सोनू राय हत्याकांड के आरोपी थाना क्षेत्र के ध्रुवगंज निवासी रजनीश कुंवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को सूचना मिली थी कि रजनीश कुंवर अपने घर पर ही छिपा है।

इसके बाद बुधवार तड़के नवगछिया, खरीक, परबत्ता और कदवा थानों की पुलिस ध्रुवगंज गांव को चारों ओर से घेरकर उसके घर से दबोच लिया। उसकी गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए खरीक थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि हत्याकांड में उसका नाम शामिल होने के बाद से वह फरार चल रहा था।

15 माह पहले गोली मार सोनू की कर दी थी हत्या
17 अक्टूबर, 2019 की सुबह करीब 8 बजे विक्रमशिला सेतु पहुंच पथ स्थित जगतपुर गांव के पास अपराधियों ने सोनू राय को गोलियों से भून डाला था। सोनू भागलपुर स्थित अपने आवास से बाइक से घर जा रहा थे। इसी दौरान रास्ते में घात लगाए अपराधियों ने पहले सोनू की पीठ में गोली मारी थी, फिर दौड़ा-दौड़ा कर गोलियों से छलनी कर दिया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser