पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना का कहर:18 नए कोरोना पॉजिटिव, पुलिसकर्मी व 4 महिलाएं भी

किशनगंज10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वार्ड नंबर दस को सैनिटाइज करते हुए नप कर्मी। - Dainik Bhaskar
वार्ड नंबर दस को सैनिटाइज करते हुए नप कर्मी।

जिले में मंगलवार को 18 नए कोरोना मरीज मिले। जिले में मरीजों की संख्या बढ़कर 279 पर पहुंच गया है। मंगलवार को मिले नए मरीजों में चार महिलाएं और पुलिसकर्मी भी शामिल हैं। सिविल सर्जन डॉक्टर श्रीनन्दन ने कहा कि मंगलवार को मिले मरीजों में चार मरीज बहादुरगंज के,दो ठाकुरगंज के, एक पोठिया के एवं 11 किशनगंज शहर के हैं। उन्होंने कहा कि लगातार सामुदायिक चेन बढ़ता जा रहा है। लोगों को इस चेन को तोड़ने के लिए जागरूक होना ही होगा। मंगलवार से रेपिड एंटीजेन किट ने भी कार्य करना शुरू कर दिया है। अब इससे आधे घंटे में कोरोना का रिजल्ट सामने आ जाएगा। लेकिन यह जांच गंभीर रूप से सिम्पटोमेटिक लोगो का ही किया जाएगा। सिविल सर्जन ने कहा कि अभी तक जिले में 5598 लोगों का टेस्ट किया गया है। कुल 5208 लोगों का रिपोर्ट आ चुका है। इनमें से 279 लोगों का रिपोर्ट पॉजिटिव एवं 4979 लोगो का रिपोर्ट निगेटिव आया है। जिले में 54 मरीज सक्रिय हैं। जबकि 339 लोगों का रिपोर्ट आना बांकी है। उन्होंने लोगों से अपील किया है कि घर से बाहर नहीं निकलें।  

दो कोरोना संक्रमित होने के बाद वार्ड नंबर-10 को किया गया सैनिटाइज

ठाकुरगंज | वार्ड नंबर-10 के दो लोगों के कोरोना पॉजिटिव रिर्पोट आने के बाद मंगलवार को नगर पंचायत ठाकुर गंज के प्रशासनिक कर्मियों द्वारा वार्ड नंबर दस को सेनेटाइज किया गया। इसकी पुष्टि करते हुए कार्यपालक अधिकारी अताऊर रहमान ने बताया कि दो लोगों के कोरोना रिर्पोट पाॅजिटिव की सूचना मिलते ही नगर कर्मियों द्वारा पूरे वार्ड सहित सार्वजनिक प्रतिष्ठानों और स्टेट बैंक की शाखा को भी सेनेटाइज किया गया। दूसरी ओर ठाकुरगंज प्राथमिक स्वास्थ केन्द्र के प्रभारी चिकित्सक डाॅ.सभंव कुमार ने बताया कि फिलहाल मरीजों को होम क्वारेंटाइन कर रखा गया है और जिला से आदेश प्राप्त होते ही कार्य किया जाएगा। 

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें