पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना का कहर:जिले में कोरोना के 39 नए मरीज मिले कुल मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 851

किशनगंज2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में मंगलवार को कोरोना के 39 नए मरीज मिले। जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या अब बढ़कर 851 हो गया है। सिविल सर्जन डॉक्टर श्रीनन्दन ने इसकी पुष्टि किया है। उन्होंने कहा कि मंगलवार को ही 38 मरीज स्वस्थ भी हुए है। स्वस्थ हो चुके मरीजों को कोबिड सेंटर से घर भेज दिया गया है। उन्होंने कहा कि मंगलवार को जिले में 585 लोगों का स्वाब टेस्ट किया गया। जिले में टेस्ट की क्षमता बढ़ा दिया गया है। संक्रमण के दौर में लोगों काे पूरी सावधानी बरतने की आवश्यकता है।

रैपिड किट से भातगांव पंचायत के 23 लोगों की हुई जांच, सभी की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव

गलगलिया | गलगलिया-भातगांव पंचायत के आंगनबाड़ी केंद्र संख्या-151 में मंगलवार को एंटीजेन किट से कोरोना की जांच की गई। टेक्नीशियन ने पूरी सतर्कता और सावधानी के साथ लोगों का सैंपल लेकर कोविड-19 की जांच की। एंटीजेन किट से जनप्रतिनिधि सहित कुल 23 लोगों ने कोरोना की जांच कराई। बीस मिनट में इन सभी का रिपोर्ट मिल गया। सभी 23 लोगों की एंटीजेन किट में रिपोर्ट नेगेटिव आई है। 10 लोगों का स्वाब जांच लेकर पीसीआर जांच के लिए सैंपल पटना भेजा जाएगा जिसकी रिपोर्ट बाद में आएगी। मौके पर ही स्वास्थ्य कर्मियों ने बताया कि मंगलवार को गलगलिया में जिन 23 व्यक्तियों की रैपिड एंटीजेन किट से कोरोना जांच की गई। उन सभी की रिपोर्ट निगेटिव है। जांच कराने पहुंचे उप सरपंच मुरारी साहनी ने बताया कि जांच कराने में कोई परेशानी नहीं हुई और ऐसी किट से शुरू की गई परीक्षण से कोरोना को नियंत्रित करने में लाभ मिलेगा। जितनी जल्दी लोग चिन्हित होंगे और इलाज होगा उतनी जल्दी कोरोना का प्रभाव कम होगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें