पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जांच अभियान में पैसा पकड़ाया:आचार संहिता के तहत वाहन जांच में व्यापारी की कार से 65 लाख जब्त, पुलिस को संदेह-हवाला के हैं रुपए

किशनगंज9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पकड़े गए पैसों के साथ पुलिसकर्मी।
  • दो जगह की गई कार्रवाई, एक जगह से 60 लाख व दूसरी जगह से 5 लााख जब्त किए गए
  • बड़ी रकम जब्त करने की सूचना डीएम आदित्य प्रकाश व एसपी कुमार आशीष को दी गई

आदर्श आचारसंहिता के तहत जांच अभियान में पुलिस ने दो अलग अलग कार्रवाई में 65 लाख रुपए जब्त किए हैं। कार्रवाई रविवार की शाम फरिंगोला और रामपुर चेकपोस्ट पर की है, जहां फरिंगोला से पांच और खगड़ा चेक पोस्ट पर 60 लाख रुपए बरामद किए गए हैं। दोनो ही राशि कार से लेकर जा रहा था। वहीं इतनी बड़ी रकम जब्त करने की सूचना डीएम आदित्य प्रकाश व एसपी कुमार आशीष को दी गई।

फरिंगोला चेक पोस्ट पर तैनात एसएसटी टीम पारा मिलेट्री व टाउन थाना पुलिस के साथ जांच कर रहे थे। उसी दौरान खगड़ा चेक पोस्ट पर एक कार डब्लूबी 74 बीबी 1991 की जांच की गई। जांच में बैग से पांच लाख रुपए बरामद किए गए। कार सवार जितेंद्र कुमार महतो बंगाल के सिलीगुड़ी के रहने वाले थे। पूछताछ में खुद को व्यवसायी बताया।

दूसरी कार्रवाई खगड़ा चेक पोस्ट पर की गई। जहां जांच के दौरान एक पीली रंग की इनोवा कार संख्या डब्लूबी 08 जी 3216 से में 60 लाख रुपए नगद जब्त की गई। रुपए एक काले रंग का बैग में रखा था। कार में दो युवक सवार थे। इसमें जमशेदपुर टाटा निवासी टुबलु चौधरी और कलकत्ता निवासी मनोज घोष सवार थे। टुबलु ने खुद को सेमसिन टी स्टेट का एक्सक्यूटिव बताया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें