पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

स्नैचर पर कार्रवाई:राहगीरों से छिनतई करने वाले गिरोह का एक सदस्य धराया

किशनगंज7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पीड़ित की शिकायत पर मामला किया गया दर्ज

ट्रेन व बस से उतरे यात्रियों के साथ छिनतई की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह को स्थानीय लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले किया है। घटना बुधवार अहले सुबह चार बजे की है। जब रात के अंधेरे में राहगीरों के साथ छिनतई करने वाले गिरोह के सक्रिय सदस्य को स्थानीय लोगों ने रंगेहाथ दबोच लिया और जमकर धुनाई कर दी।

बुधवार को मधेपुरा जिले के मोहनपुर पंचायत स्थित पत्नीराठा गांव निवासी पीड़ित विजय कुमार पिता सुंदर ऋषिदेव की लिखित शिकायत पर टाउन थाना में मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है। जानकारी के अनुसार पीड़ित विजय रोहतक हरियाणा स्थित एक होटल में काम करता था और छुट्टी में घर वापस लौट रहा था। बस से सफर के दौरान मंगलवार रात वह स्थानीय बस स्टैंड पहुंचा। जहां तीन युवकों ने बहला-फुसला कर दोस्ती कर ली। पीड़ित का नाम पता जानने के बाद बदमाशों ने भी खुद को मधेपुरा निवासी बताया और बस पकड़ने के बहाने उसे बहला फुसलाकर मेडिकल कॉलेज के आगे ले गया। जहां सुनसान स्थान पर बदमाशों ने चाकू की नोंक पर पीड़ित से 20 हजार रुपए, मोबाइल सहित अन्य कीमती सामान लूट लिया। इस दौरान वहां से गुजर रहे एक राहगीर की नजर बदमाशों की हरकत पर पड़ गई। टाउन थानाध्यक्ष ने कहा कि मामला दर्ज कर पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें