पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एसपी के निर्देश:कार्य में लापरवाही व पब्लिक से अभद्रता करने वाले थानेदाराें पर की जाएगी कार्रवाई

किशनगंज13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कार्य में लापरवाही व आम लोगों से बुरे तरीके से पेश आने वाले थानेदारों पर कार्रवाई होगी। एसपी कुमार आशीष ने स्वीकार किया है कि लगातार गृह भेदन व बाइक चोरी की घटना से विभाग की बदनामी हो रही है। कुछ थानाध्यक्षों के कारण पुलिसिंग सही दिशा में नहीं हो रहा है। ऐसे थानेदारों के साथ कई पुलिस पदाधिकारी पर एसपी की नजर है।

लापरवाही बरतने वाले आधा दर्जन थानाध्यक्ष सहित पुलिस पदाधिकारियों को चिन्हित किया गया है। इन पुलिस पदाधिकारियों ने अनुसंधान के दौरान लापरवाही बरती है। कांडों के अनुसंधान को लेकर इन्हें जो टास्क दिया गया था। इनके द्वारा समय पर कांडों का निष्पादन नहीं किया गया।

ऐसे लापरवाह पुलिस पदाधिकारियों पर कार्रवाई तय है। चोरी के भी कई ऐसे मामले है जिसका उदभेदन समय पर नहीं हो पाया। मामले में एसडीपीओ अनवर जावेद को आवश्यक कार्रवाई का निर्देश दिया गया है। शुक्रवार को क्राईम मीटिंग है एवं एसपी ने कांडों के उदभेदन में हुई देरी का वाजिब कारण लेकर आने का निर्देश सभी थानाध्यक्षों को दिया है। एसपी ने कहा कि जवाब संतोषजनक नहीं हुआ तो ऐसे लापरवाह पुलिस पदाधिकारियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जा सकती है।

गवाहों को धमकाने को लेकर सख्त हुए एसपी

किशनगंज | एसपी कुमार आशीष ने जेल से छूटे बदमाशों के गतिविधियों पर नजर रखने का निर्देश सभी थानाध्यक्षों को दिया है। उन्होंने कहा कि असमाजिक तत्व व आपराधिक प्रवृत्ति के शातिर बदमाश जमानत पर छूटकर आने के बाद मामला दर्ज करवाने वाले एवं गवाहों को धमकाने की कोशिश करते हैं।

साथ ही साक्ष्य को भी प्रभावित किये जाने का प्रयास करते हैं। इस कारण पीड़ित को भी परेशान होना पड़ता है। अब इस प्रकार के मामलों में कांड के वादी और गवाहों को बदमाशों के द्वारा परेशान न किए जा सके इसके लिए पुलिस के द्वारा रणनीति तैयार की गई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें