पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जांच शुरू:बड़े सेक्स रैकेट से जुड़ा भोलू का तार, पुलिस जांच शुरू

किशनगंज8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

देह व्यापार के धंधे से मुक्त हुई महिला ने कई खुलासे किए हैं। महिला पुलिस के फर्द बयान पर पीड़िता ने कई अहम जानकारी दी है। जेल में बंद भोलू उर्फ शाहबुद्दीन का तार सेक्स रैकेट से जुड़ा है। इस गोरख धंधे में अन्य जिलों के कई मास्टर माइंड शामिल हैं।

बहला-फुसलाकर युवती व शादीशुदा सुंदर महिला को काम दिलाने के बहाने देह-व्यापार के धंधे में धकेल देता है। पीड़िता ने अपने बयान में कहा है कि उसकी शादी धोखे से करवाई गई थी। मामले में बेगूसराय के बखरी से देह-व्यापार के चंगुल से आजाद होकर आई महिला ने महिला थाना में पुलिस को दिए बयान में यह खुलासा किया है।

पीड़िता ने कहा कि आरोपी की नीयत शुरू से ही अच्छी नहीं थी। उसने धोखे से अपनी ही दुकान के स्टाफ से शादी करवा दी थी। आरोपी पीड़िता को धोखे से बेचने की नीयत से बेगूसराय के बखरी ले गया और इससे पहले उसके पति को कही बाहर भेज दिया था।

तलाशी जा रही है दूसरे जिले से जुड़े तार की बात अब जब वह वापस लौटी है तो उसका पति उसे नहीं मिला है। जिस कारण वह परेशान है। पीड़िता ने पुलिस को अपने बयान में बताया है कि उसके पति मोहम्मद अली को आरोपी भोलू ने ही कही छिपा रखा है। महिला के वापस आने के बाद पुलिस के पास जो बयान दिया है वो चौकाने वाला है। पुलिस ने आशंका जतायी है कि आरोपी लड़कियों को बहला-फुसलाकर दूसरे जिलों में बेचने की फिराक में रहता था।

खबरें और भी हैं...