पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विरोध:ठेले पर बाइक लाद कांग्रेस ने किया सरकार का विरोध

किशनगंज4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शहर के गांधी चौक में साइकिल के साथ प्रदर्शन करते कांग्रेस कार्यकर्ता
  • डीजल, पेट्रोल में मूल्यवृद्धि के खिलाफ सड़काें पर उतरे कांग्रेसी

डीजल और पेट्रोल की मूल्यवृद्धि के खिलाफ सोमवार को कांग्रेस ने प्रदर्शन किया। कांग्रेस जिलाध्यक्ष पिंटू चौधरी की अध्यक्षता में कार्यकर्ता पहले कांग्रेस कार्यालय में जुटे और ठेले पर बाइक लादकर व उसके पीछे साइकिल चलाते हुए रैली में शामिल हुए। प्रदर्शन रैली कांग्रेस कार्यालय से गांधी चौक पहुंची। रैली में शामिल कार्यकर्ताओं ने केन्द्र की गलत नीतियों की जमकी आलोचना की। कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष पिन्टु चौधरी कहा केन्द्र सरकार लगातर पेट्रोल व डीज़ल के दाम में वृद्धि कर लोगों की जेबें खाली करवा रही है। जहां कच्चे तेल का दाम अन्तराष्ट्रीय बाज़ार में कम है वहीं केन्द्र सरकार लगातर पेट्रोल व डीज़ल के दाम में वृद्धि कर रही। लॉकडाउन में आम जनता पहले से परेशान है व आर्थिक मंदी झेल रही है वहीं सरकार लगातर पेट्रोल व डीज़ल के दाम में वृद्धि कर उन्हें और परेशान करने का कार्य कर रही है। गांधी चौक में कार्यक्रम का समापन करने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राहगीरों व आम लोगों के बीच मास्क भी बांटे। कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष पिंटू चौधरी, अरूण कुमार साहा, जहांगीर आलम, शाहाबुल अख्तर, ईमाम अली चिन्टु, नसीम अख्तर, मुस्तकीम अंसारी, प्रवेज रजा, आदर्श कुमार साहा, शहांजहा खातुन, सइदा खातुन, महफुज आलम, मुवस्सीर, तस्लीम, दिलदार आलम, गुड्डू, एहसान अली, बदरूल आलम, शहनवाज अख्तर, भुट्टों, तौसीफ़ अंजर, मो कैफ सहित कई कांग्रेसी शामिल थे।

पोठिया में साइकिल मार्च निकाल कर किया विराेध
पेट्रोल और डीजल के दामों में वृद्धि के विरोध में पोठिया में भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर विरोध जताया। सांसद प्रतिनिधि मो. आबिद हुसैन के नेतृत्व में आमबगान मिशन के समीप पार्टी कार्यालय के समक्ष एक साइकिल मार्च निकाला। आबिद हुसैन ने केंद्र सरकार के खिलाफ हल्ला बोलते हुए कहा कि अभी किसानों का धान रोपनी का समय है। बावजूद इसके डीजल के दामों में बेतहाशा वृद्धि हो रही है। आलम यह है कि पेट्रोल और डीजल का भाव लगभग समान हो गया है। प्रधामंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि जब वे सत्ता में नही थे तो बार बार तेल के दामों में बढ़ोतरी पर मनमोहन सरकार पर प्रहार करते थे। लेकिन अब जब सत्ता सुख भोग रहे हैं तो गरीबों की याद उन्हें अब नहीं सता रही।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें