जानलेवा हमला:अपराधियों ने धारदार हथियार से किराना व्यवसायी पर किया जानलेवा हमला, सिर और चेहरे पर चोटें

पौआखाली6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पौआखाली की घटना, आवाज सुनकर घर से निकले बाहर तो घात लगाए अपराधियों ने किया हमला

पौआखाली थाना क्षेत्र के रसिया पंचायत के मुखिया सुकुमार सिन्हा के छोटे भाई व किराना व्यवसायी पर मंगलवार की देर रात करीब 12 बजे अपराधियों द्वारा जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में किराना व्यवसायी सर्वो कुमार सिन्हा गंभीर रूप से घायल हो गया, जिन्हें बेहतर इलाज के लिए किशनगंज भेजा गया, जहां से उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए सिलीगुड़ी रेफर कर दिया गया, जहां फिलहाल उनका इलाज जारी है।

स्थानीय लोगों और उनके भाई से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की देर रात करीब 12 बजे किराना व्यवसायी सर्वो कुमार सिन्हा अपने परिवार के साथ पौआखाली बाजार स्थित अपनी दुकान के पीछे अपने आवास में सो रहे थे। इसी बीच घर के पीछे से कुछ आवाज सुनकर बाहर निकले, जहां पहले से घात लगाए बैठे अपराधियों ने उन पर हमला कर दिया। आवाज सुनकर उनकी पत्नी भी बाहर निकली और शोर मचाने लगी। इसी बीच अपराधी ने नुकीले धारधार हथियार से व्यवसायी पर हमला कर दिया। इससे उनके सिर तथा चेहरे पर गंभीर चोटें आई है। लोगों का शोरगुल सुनकर आसपास के पड़ोसी व स्थानीय लोग भी तुरंत घटनास्थल पर पहुंचने लगे जिसे देख अपराधी मौके से फरार हो गया। पुलिस को घटना की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष इकबाल अहमद खां भी मौके पर पहुंचकर घटना की तफ्तीश की।

थानाध्यक्ष ने बताया कि घटनास्थल से लोहे का रॉड बरामद किया गया है। पुलिस अपने स्तर से घटना का पता लगाने में जुटी है। घटना को लेकर घायल किराना व्यवसायी के भाई रसिया पंचायत के मुखिया सुकुमार सिन्हा ने साजिश के तहत हुई घटना बताया है।

उन्होंने मामले की जानकारी एसपी को भी देने की बात कही है। पूर्व जिप प्रतिनिधि धनपति सिंह व स्थानीय व्यवसायी खालिद अनवर, सद्दाम हुसैन, ऐनुल हक, फिरोज आलम, नईम अख्तर आदि इस घटना को लेकर काफी चिंतित है। ठाकुरगंज के पूर्व विधायक गोपाल कुमार अग्रवाल ने बुधवार को पौआखाली पहुंचकर घटना की जानकारी ली और कहा कि लगातार इस तरह की अपराधिक घटना होना प्रशासन के लिए काफी चुनौतीपूर्ण है।

खबरें और भी हैं...