पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दर्दनाक:दो दिन पहले घर से गायब युवती की झाड़ी में मिली लाश; आरोपी प्रेमी ने थाने में किया सरेंडर

किशनगंज / टेढ़ागाछ12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मौत की खबर सुनने के बाद मृतका के घर पर रोते-बिलखते परिजन, माहौल हुआ गमगीन।
  • चिल्हनियां पंचायत गोड़िया नदी के पास मिली लाश, शादी को लेकर प्रेमी से था विवाद
  • तीन साल से युवक युवती का था संबंध
  • प्रेमी (अनवर) बेटी को जबरन ले गया था, उसी ने मेरी बेटी की कर दी हत्या : मृतका की मां

टेढ़ागाछ थाना क्षेत्र के चिल्हनियां पंचायत स्थित गोड़िया नदी के निकट बांस के झाड़ में सोमवार को एक युवती का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जानकारी अनुसार मृतका का तीन साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। युवती प्रेमी पर शादी को लेकर दबाव बना रही थी, इसी को लेकर दोनों के बीच था विवाद। शव मिलने की खबर मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। भीड़ में पहुंचे मृतका के परिजनों ने शव की पहचान नुदरत बेगम (19) के रूप में की है। मृतका के पिता का नाम नजीर आलम है। वह चिल्हनियां पंचायत के बभनगामा वार्ड नंबर 6 का रहने वाले हैं। मृतका के परिजनों ने बताया कि मृतका विगत दो दिनों से घर से लापता थी। घटना की सूचना सोमवार सुबह परिजनों को मिली जब स्थानीय लोगों की नजर सोमवार अहले सुबह शव पर पड़ी। शव मिलने की सूचना पर मौके पर टेढ़ागाछ पुलिस पहुंची और आवश्यक पूछताछ और जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल किशनगंज भेजा।

मृतका के घर युवक का होता था हमेशा आना-जाना
स्थानीय लोगों के अनुसार तीन वर्ष पूर्व से मृतका का पास के कास्तखर्रा गांव वार्ड नंबर 4 के रहने वाले अनवर आलम पिता अखलाकुर्रहमान से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। अक्सर मृतका के घर युवक का आना-जाना हुआ करता था। युवती शादी का दबाव बना रही थी। उसी को लेकर दोनों के बीच अनबन चल रहा था। शनिवार की शाम के बाद युवती घर से लापता थी। परिजनों ने काफी खोजबीन की लेकिन कुछ पता नहीं चला। सोमवार सुबह जानकारी मिली कि युवती का शव बांस झाड़ में पड़ा है।

मृतका की मां के बयान पर मामला दर्ज, हत्या की आशंका

टेढ़ागाछ थाना पुलिस के अनुसार जांच चल रही है। परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त की है। मृतका की मां समसा बेगम के बयान पर मामला दर्ज किया गया है। मृतका की मां ने बताया कि उनकी बेटी विगत तीन वर्षों से कास्तखर्रा वार्ड नंबर 4 निवासी मो. अखलाकुर्रह्मान का बेटा अनवर आलम के साथ प्रेम करती थी। अनवर शनिवार की सुबह मेरे घर पर आया और मेरी बेटी को जबरन यहां से ले गया। उन्होंने कहा कि उन्हीं लोगों ने मेरी बेटी की हत्या कर बांस की झाड़ में फेंक दिया होगा। शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया गया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कुछ कहा जा सकता, केस दर्ज

एसडीपीओ अनवर जावेद अंसारी ने कहा कि मामला हत्या का लग रहा है। युवती का शव फूल गया है। जिसके कारण लग रहा है शनिवार की रात ही युवती की हत्या की गई है। मामले में आरोपी प्रेमी अनवर ने टाउन थाना में सरेंडर कर दिया है। टेढ़ागाछ थाना में मामले को लेकर केस दर्ज किया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट कहा जा सकता है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें