पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जागरूक हो मतदाता:मतदाता जागरूकता रथ को डीएम एसपी ने हरी झंडी दिखा किया रवाना

किशनगंजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • तीन मतदाता जागरूकता रथ रवाना
  • किशनगंज, ठाकुरगंज एवं बहादुरगंज के मतदाताओं को जागरूक करेगा

जिला पदाधिकारी आदित्य प्रकाश एवं पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष ने बुधवार को समाहरणालय से तीन मतदाता जागरूकता रथ को संयुक्त रूप से रवाना किया।

जागरूकता रथ पांच नवंबर तक जिले में पूर्व में कम मतदान वाले क्षेत्रों में जाकर मतदाताओं को जागरूक करेगा। खासकर जागरूकता रथ किशनगंज, ठाकुरगंज एवं बहादुरगंज के मतदाताओं को जागरूकता करेगा। इस अवसर पर जिला पदाधिकारी ने कहा कि कुछ लोगों में भ्रांतियां घर कर गयी है कि कोरोना काल में क्या करेंगे।

उन्होंने आम मतदाताओं को आश्वस्त किया कि सात नवंबर को चिंता मुक्त होकर मास्क पहनकर मतदान केंद्र तक पहुंचे। मतदान केंद्र पर जिला प्रशासन ने सुरक्षित एवं भयमुक्त वातावरण में मतदान संपन्न कराने की मुकम्मल तैयारी किया है।

कोरोना से बचाव के लिए सभी मतदान केंद्रों सामाजिक दूरी का अनुपालन करते हुए गोला बनाया जाएगा। उसी गोले के अंदर मतदाता खड़े होकर अपनी बारी का इंतजार करेंगे।

सभी केंद्रों पर शेड बनवाया गया है। पंक्ति में लगने से पूर्व मतदाताओं का थर्मल स्क्रीनिंग किया जाएगा। वृद्ध एवं दिव्यांगों के लिए व्हील चेयर का व्यवस्था किया गया है।

इस मौके पर पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष ने भी अपील किया कि लोकतंत्र के इस महापर्व में भाग लेकर अपने मन की सरकार चुनने का मौका न गंवाएं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें