पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:नशे में फर्जी विजिलेंस अधिकारी गिरफ्तार, सदर थाना क्षेत्र के धर्मगंज चौक ओवरब्रिज के पास पुलिस ने की कार्रवाई

किशनगंज3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सदर थाना क्षेत्र के धर्मगंज चौक ओवर ब्रिज के पास मंगलवार की रात अपने को विजिलेंस का इंस्पेक्टर बता शराब पीकर हंगामा करने के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया व्यक्ति संतोष कुमार खगड़िया जिले के दुर्गापुर का रहने वाला है। पुलिस ने एक आल्टो कार संख्या बीआर 34सी 2652 भी जब्त किया है। जब्त वाहन पर आगे की ओर पुलिस का बोर्ड लगा हुआ था।

पीछे की ओर गवर्नमेंट ऑफ बिहार लिखा हुआ था। एसपी कुमार आशीष को एक व्हाट्सएप ग्रुप के माध्यम से यह सूचना मिली कि एक व्यक्ति अपने को अधिकारी बताकर शराब पीकर बंगाल के पांजीपारा से अनियंत्रित तरीके से कार ड्राइविंग कर किशनगंज की ओर आ रहा है। एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए टाउन थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार को निर्देश दिया।

जिसके बाद टीम फरिंगोला चेक पोस्ट की ओर जा ही रही थी धरमगंज चौक पर उक्त वाहन को आते देख पुलिस टीम ने उसे रोका। जब पूछताछ किया तो विजिलेंस का अधिकारी बताकर पुलिस टीम पर धौंस जमाना चाहा। इसके बाद अस्पताल ले जाकर मेडिकल जांच कराया गया जहां शराब पीने की पुष्टि हुई। पूछताछ में पता चला उक्त व्यक्ति फर्जी विजिलेंस अधिकारी है। कार में अवैध तरीके से आगे पुलिस का बोर्ड व पीछे गवर्नमेंट ऑफ बिहार लिखा कर घूम रहा है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें