मृत घोषित:तार की चपेट में आकर इंजीनियर की मौत

किशनगंज6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • भागलपुर निवासी इंजीनियर 2018 से एपीसीएल कंपनी में थे पदस्थापित

कोचाधामन के हल्दीखोरा में साइट का जायजा लेने पहुंचे भागलपुर के इस्माइलपुर थाना क्षेत्र निवासी 24 वर्षीय इंजीनियर अमन राज की करंट लगने से मौत हो गई। जानकारी के अनुसार वह हल्दीखोरा में पाइलिंग का कार्य को देखने के लिए गए थे, जहां ग्यारह हजार तार की चपेट में आ गए। आनन-फानन में इंजीनियर को कोचाधामन पीएचसी ले जाया गया, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। मृतक एपीसीएल कंपनी में वर्ष 2018 से कार्यरत थे। चौपड़ा बुखारी स्थित प्लांट में ही फ्लैट में रहते थे। दो भाई में वे बड़े थे।

घटना की जानकारी के बाद मृतक इंजीनियर के परिजन किशनगंज पहुंचे। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस शव को कब्जे में लेकर मंगलवार की शाम पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल पहुंची। मृतक के पिता उमाकांत यादव ने कहा कि दो दिन पूर्व वह घर से लौटा था।

कंपनी का मालिक दर्पण जैन ने कहा था कि तुम जिसके साथ घूम रहे थे। वह कोरोना पॉजिटिव है। इसीलिए घर चले जाओ। जब वह कंपनी का वाहन लेकर घर गया तो उसे तुरंत गाड़ी लेकर बुलाया जाने लगा। मृतक के पिता ने कहा कि षडयंत्र रचकर मेरे बेटे की हत्या की गई है। कोचाधामन थाना में कंपनी के मालिक पर हत्या का मुकदमा दर्ज करेंगे। इधर, कोचाधामन पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

खबरें और भी हैं...