पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सम्मान:सूबे में टॉप-10 में आने वाले चार छात्र हुए सम्मानित

किशनगंज6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • समाहरणालय में शिक्षा विभाग ने किया कार्यक्रम का आयोजन, छात्रों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की

जिला पदाधिकारी आदित्य प्रकाश ने बुधवार को वार्षिक माध्यमिक परीक्षा में टॉप टेन में जगह बनाने वाले जिले के चार छात्रों को सम्मानित किया। समाहरणालय सभागार में चारों छात्रों को पुरस्कृत कर उज्ज्वल भविष्य की कामना की। सम्मान समारोह का आयोजन शिक्षा विभाग की तरफ से आयोजित किया गया।

जिला शिक्षा पदाधिकारी ने बताया कि मैट्रिक रिजल्ट के राज्य स्तरीय रैंकिंग में यमन कुमार तथा दिव्यम कुमार चौबे ने 481 अंक लेकर संयुक्त रूप से चौथा स्थान, मो. शाद अरफाज तथा मो. मुशर्रफ़ ने 475 अंक के साथ संयुक्त रूप से दसवां स्थान लाकर जिला को गौरवान्वित किया है।

ये छात्र क्रमशः नेशनल उच्च विद्यालय, उत्क्रमित उच्च विद्यालय हरुवाडांगा, रसल उच्च विद्यालय, बहादुरगंज तथा उच्च विद्यालय आजाद नगर, छतरगाछ में अध्ययनरत थे। मैट्रिक परीक्षा पांच सौ अंकों की होती है। डीएम ने सभी स्टेट टॉपर को शैक्षणिक सामग्री और ट्रॉफी प्रदान कर पुरस्कृत किया तथा इसी प्रकार मेहनत और लगन के साथ ऊंचाइयों पर पहुंचने की शुभकामनाएं दी।

उन्होंने स्टेट व डिस्ट्रिक्ट टॉपर के विचार जाने तथा उन्हें हरसंभव सहायता प्रदान करने का आश्वासन दिया। डीएम ने टॉपर व उनके परिजन तथा शिक्षा विभाग के उपस्थित पदाधिकारियों व कर्मियों को संबोधित करते हुए कहा कि जिले में शिक्षा के क्षेत्र में और प्रगति करें ताकि इस जिले से स्टेट टॉपर निकलकर सामने आ सके।

यह रहे मौजूद

इस अवसर पर अपर समाहर्त्ता ब्रजेश कुमार, डीटीओ रवींद्र नाथ गुप्ता, जिला शिक्षा पदाधिकारी, सुभाष कुमार गुप्ता स्टेट टॉपर के परिजन, संबंधित पदाधिकारी व कर्मी उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें