पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:गार्ड को बंधक बनाकर फैक्ट्री में की लूटपाट

किशनगंज13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गार्ड को बंधक बनाकर फैक्ट्री में की लूटपाट

प्लाई फैक्ट्री के गार्ड को बंधक बना कर तोड़फोड़ व लूटपाट कर दहशत फैलाने का मामला प्रकाश में आया है। मामले में फैक्ट्री मालिक से 10 लाख रुपए रंगदारी मांगी गई है। मामले को लेकर बुधवार को पीड़ित सुभाषपल्ली निवासी बंकट लाल अग्रवाल ने टाउन थाना में मामला दर्ज कराया है। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पीड़ित ने जानकारी देते हुए कहा कि मारवाड़ी कॉलेज के पास प्लाई का फैक्ट्री है। सोमवार को खीरदह निवासी परवेज आलम पिता रजैबुल हक और मझिया निवासी अजीजुद्दीन पिता पंता 10 से 20 अज्ञात लोगों के साथ फैक्ट्री पहुंचा और दरवाजा तोड़कर भीतर प्रवेश कर गया।

फैक्ट्री में तैनात गार्ड गंगा ने जब लोगों को रोकने का प्रयास किया तो गार्ड की बेरहमी से पिटाई कर बंधक बना लिया। बदमाशों ने ऑफिस में रखे 20 हजार रुपए लूट लिए। उन्होंने कहा कि फैक्ट्री से निकलते समय बदमाशों ने 10 लाख रुपए रंगदारी की मांग की और नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें